Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जिले का बड़ा गुंडा बनने के लिए किशोर की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने आरोपियों को मारी गोली

पुलिस ने आरोपियों को उस वक्त गोली मारी, जब उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश कर रही थी। आरोपियों ने 17 वर्षीय कार्तिक सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी थी। मामला कर्नाटक के कोलार जिले का है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 09, 2023 17:20 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

कर्नाटक के कोलार जिले से अपराध का एक खौफनाक मंजर सामने आया है। यहां पिछले हफ्ते एक नाबालिग लड़के की हत्या कर दी गई थी। पुलिस हत्या के आरोपी दो किशोरों को हिरासत में लेने गई। इस दौरान पुलिस ने गुरुवार को उस वक्त दोनों आरोपियों पर गोली चला दी, जब टीम ने उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की। आरोपियों ने 17 वर्षीय कार्तिक सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद एक आरोपी ने ऐलान किया कि उसने यह अपराध इसलिए किया, ताकि वह जिले में बड़ा गुंडा बन सके। 

शरीर पर गोद दिया अपने नाम का पहला अक्षर

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हत्या का मामला 4 नवंबर को दर्ज किया गया था। मृतक के पूरे शरीर पर चाकुओं और एक्सेल ब्लेड से हमला किया गया था। मुख्य आरोपी ने लड़के के चेहरे और शरीर पर अपने नाम का पहला अक्षर भी खोद दिया था। मृतक के माता-पिता ने पुलिस से ऐसी हैवानियत दिखाने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की थी। पुलिस के मुताबिक, मुलबागल पुलिस निरीक्षक विट्ठल तलवार के नेतृत्व में एक टीम दोनों आरोपियों को हिरासत में लेने जा रही थी, तभी उन्होंने मुलबागल तालुक के देवरायसमुद्र गांव के पास उन पर हमला कर दिया।

हिंसा में एक पीएसआई और दो पुलिसकर्मी घायल

पुलिस के मुताबिक, मुलबागल पुलिस निरीक्षक विट्ठल तलवार ने आत्मरक्षा में दोनों आरोपियों के पैरों में गोली मार दी। हिंसा में एक पीएसआई और दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। उनका इलाज कोलार जिला अस्पताल में चल रहा है। कोलार एसपी एम. नारायण ने पहले घटना के संबंध में लापरवाही के लिए तीन पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया था। कार्यकर्ताओं ने इस भीषण घटना पर चिंता जताने के लिए सोशल मीडिया पर 'कोलार बचाओ, युवा बचाओ' अभियान शुरू किया था। पुलिस विभाग ने जिले के कॉलेजों में छात्र समुदाय के लिए जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित किए थे। जिला प्रशासन ने इस घटनाक्रम को गंभीरता से लिया है और पुलिस विभाग को क्षेत्र में अपराधों को रोकने के लिए कहा है। 

- IANS इनपुट के साथ 

आरक्षण संशोधन बिल पास होने के बाद नेताओं की आई प्रतिक्रिया, बीजेपी बोली- एक खास जाति के लोग...

मध्य प्रदेश के पुनासा में मंच से सिंधिया बोले- 17 तारीख को कांग्रेस की बोरियां-बिस्तर बांध देना

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement