Saturday, April 27, 2024
Advertisement

‘पैर छूने पर भी गंदी हरकतें करते थे सर’, छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में कथक टीचर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 23 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक कथक शिक्षक पंडित रविशंकर उपाध्याय को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 18, 2020 18:12 IST
Kathak Teacher Arrested, Kathak Teacher Molested, Kathak Teacher Sexual Harassment- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL दिल्ली पुलिस ने 23 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक कथक शिक्षक पंडित रविशंकर उपाध्याय को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 23 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक कथक शिक्षक पंडित रविशंकर उपाध्याय को गिरफ्तार किया है। मामले के बारे में शुक्रवार को जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि छात्रा ने अपनी मां के साथ चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन आकर इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कहा कि अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि वह कथक केंद्र-2, सैन मार्टिन मार्ग में कथक में डिप्लोमा ऑनर्स की तीसरे वर्ष की छात्रा है। युवती ने आरोप लगाया कि उसका पखावज शिक्षक पंडित रविशंकर उपाध्याय प्रशिक्षण के दौरान उन्हें गंदी तरह से छूता था और व्हाट्सऐप पर अश्लील संदेश भेजता था।

‘पैर छूने पर भी गंदी हरकतें करता था उपाध्याय’

पुलिस ने कहा कि युवती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 14 दिसंबर को शिक्षक ने कथित रूप से छात्रा के कमर पर हाथ रख कर उसके माथे को चूमा। युवती ने कहा कि पंडित रविशंकर उपाध्याय उसके चेहरे को भी चूमने की कोशिश की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ दिल्ली की रहने वाली छात्रा पिछले 11 सालों से चाणक्यपुरी स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ कथक में पढ़ाई कर रही थी। छात्रा पंडित रविशंकर उपाध्याय से पखावज बजाना सीख रही थी, लेकिन इसी दौरान उन्होंने उसके साथ कई बार अश्लील हरकतें की। छात्रा का आरोप है कि उपाध्याय का कुछ अन्य छात्राओं के साथ भी ऐसा ही व्यवहार था और वह पैर छूने पर भी गंदी हरकतें करता था।

‘आरोपी शख्स गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में’
छात्रा ने आरोप लगाया कि आरोपी उपाध्याय ने छेड़छाड़ करने के अलावा उसकी तस्वीरें भी ली थीं। उसने कहा कि वह किसी तरह उपाध्याय से बचकर निकली और इसकी जानकारी अपने एक सीनियर को दी। पुलिस उपायुक्त (DCP) ईश सिंघल ने कहा, ‘छात्रा के बयान के आधार पर, पीएस चाणक्यपुरी, नई दिल्ली में धारा 354/354/509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभियुक्त पं. नई दिल्ली के दिलशाद गार्डन निवासी रवि शंकर उपाध्याय उम्र 52 साल को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और वह न्यायिक हिरासत में है।’

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement