मुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, कैमरे में कैद हुई घटना, आरोपी गिरफ्तार

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक कोरियन यूट्यूबर युवती से छेड़छाड़ की, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसके और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Vineet Kumar SinghPublished on: December 01, 2022 9:44 IST
Korean woman harassed, sexual harassment, Mumbai Maharashtra Harassment- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कोरियन महिला यूट्यूबर के साथ मुंबई में हुई छेड़छाड़।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन महिला के साथ 2 युवकों द्वारा छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। युवती यूट्यूबर है और जिस समय उसके साथ यह घटना हुई वह लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। वीडियो सामने आने के बाद खार पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को तड़के दोनों आरोपियों, 19 साल के चांद मोहम्मद और 20 साल के मोहम्मद नकीब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला का हाथ खींचकर ले जाते दिखा आरोपी

कोरियन महिला यूट्यूबर के साथ छेड़छाड़ की यह घटना 29 नवंबर के शाम की है। घटना के समय वह मुंबई के खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक दक्षिण कोरिया की रहने वाली इस महिला के काफी करीब आता है और उसके विरोध के बावजूद उसका हाथ खींचता है। वह बार-बार महिला को अपनी स्कूटी पर बैठने के लिए कहता है। इसी बीच वह महिला के काफी करीब आकर उसे चूमने की भी कोशिश करता है, जिसके बाद महिला वहां से जाने लगती है। वीडियो में महिला यह कहती हुई नजर आती है कि 'अब मुझे घर जाना पड़ेगा।'


महिला जाने लगी तो फिर की जबरदस्ती की कोशिश
वीडियो में नजर आ रहा है कि जब कोरियन महिला वहां से जाने लगती है तो दो आरोपी स्कूटी पर सवार होकर उसके पीछे आते हैं। इसके बाद उन्होंने उससे फिर अपने साथ चलने के लिए कहा। इस दौरान दोनों महिला से थोड़ी जबरदस्ती करने भी दिखाई दिए। हालांकि युवती ने दोनों की पेशकश को ठुकरा दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत: इसका संज्ञान लिया और दोनों आरोपियों, चांद मोहम्मद और नकीब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन