Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल और उसके दोस्त ने युवती से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

महेंद्र पार्क इलाके में दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और उसके दोस्त ने 22 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ की। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत थाने में की है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 26, 2022 11:32 IST
दिल्ली पुलिस के जवान ने 22 वर्षीय युवती से की छेड़छाड़।- India TV Hindi
दिल्ली पुलिस के जवान ने 22 वर्षीय युवती से की छेड़छाड़।

क्या होगा जब जनता की सुरक्षा करने वाली पुलिस ही उन्हीं लोगों को परेशान करने लगे। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महेंद्र पार्क इलाके में दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और उसके दोस्त ने 22 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ की। जिसके बाद महिला ने PCR को कॉल कर के बुलाया। महिला का आरोप है कि महेंद्र पार्क इलाके के रहने वाले हेड कांस्टेबल अनिल (37) और रवि शर्मा (46) ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

पूछताछ के दौरान SHO से की मारपीट

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता से पुलिस टीम ने महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पूछताछ की, लेकिन अनिल ने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और जांच में बाधा डाली। पुलिस ने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसने ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। महेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर ने भी उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन अनिल किसी की नहीं सुनी और SHO के साथ भी मारपीट की।

दिल्ली पुलिस का जवान है आरोपी

पुलिसकर्मियों की मदद से अनिल को काबू किया गया और बाद में पता चला कि वह आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर तैनात दिल्ली पुलिस का जवान है। अधिकारी ने कहा, शिकायतकर्ता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement