Friday, March 29, 2024
Advertisement

Madrasa Rape: सहारनपुर के मदरसा टीचर की हैवानियत, 7 साल की बच्ची से किया रेप

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी 7 साल की बेटी के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले जमीर ने दुष्कर्म किया है।

Amrish Kumar Written By: Amrish Kumar @theamrishkumar
Updated on: October 04, 2022 16:08 IST
Madrasa Rape, Saharanpur Madrasa Rape, Madrasa Rape 7-year-old girl- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL Police have started investigation by registering a case under relevant sections of Indian Penal Code and POCSO Act.

Highlights

  • पीड़ित बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी मदरसा शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा।
  • आरोप है कि 7 साल की बच्ची के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले जमीर ने दुष्कर्म किया है।
  • यह भी आरोप लगाया गया है कि मदरसा शिक्षक ने बच्ची को धमकी भी दी थी।

Madrasa Rape: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मदरसे एक टीचर पर अपनी ही छात्रा के साथ रेप करने, और उसे धमकी देने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र में एक मदरसे में पढ़ाने वाले शिक्षक ने 7 साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी शिक्षक के खिलाफ बच्ची से रेप के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सहारनपुर के नकुड़ कस्बे की है घटना

मामले के बारे में जानकारी देते हुए सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (देहात) सूरज राय ने गुरुवार को बताया कि नकुड़ थाना क्षेत्र के एक कस्बे में एक व्यक्ति ने बुधवार को मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उनकी 7 साल की बेटी के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले जमीर ने दुष्कर्म किया है।

आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी थी
पुलिस अधिकारी राय ने बताया कि मुकदमे में यह भी आरोप लगाया गया है कि मदरसा शिक्षक ने बच्ची को धमकी भी दी थी कि अगर उसने इस घटना के बारे में अपने परिजन को बताया कि वह उसे जान से मार डालेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड विधान और पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement