Friday, March 29, 2024
Advertisement

UP Crime News: अपनी बेटियों की इज्जत बचाने में पिता ने गंवा दी जान, जानें पूरा मामला

घटना 16 जून की पीलीभीत जिले के माधवपुर गांव की है। पुलिस ने कहा कि, 18 से 25 साल की उम्र के पांच लोगों सहित पीड़िता के छह पड़ोसियों पर आईपीसी की धारा 147 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 20, 2022 23:58 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Representational Image

Highlights

  • यूपी के पीलीभीत जिले के माधवपुर गांव की घटना
  • 18 से 25 साल की उम्र के 5 लोगों सहित छह पड़ोसियों पर केस दर्ज
  • बेटियों पर भद्दी टिप्पणी करते थे 5 आरोपी लड़के

UP Crime News: अपनी दो किशोर बेटियों को उनके इलाके में कुछ युवकों द्वारा कथित रूप से छेड़खानी से बचाने के लिए एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया था। पीड़ित, एक छोटे से किसान, ने तीन दिनों के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक घटना 16 जून की पीलीभीत जिले के माधवपुर गांव की है। पुलिस ने कहा कि, 18 से 25 साल की उम्र के पांच लोगों सहित पीड़िता के छह पड़ोसियों पर आईपीसी की धारा 147 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने क्या कहा?

अमरिया पुलिस स्टेशन के निरीक्षक (अपराध) मनीष कुमार ने कहा, "आदमी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह कुछ स्थानीय युवकों के खिलाफ खड़ा हुआ और अपनी युवा बेटियों को उनसे बचाने की कोशिश की। उसे बुरी तरह पीटा गया, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।" तीन चिकित्सा अधिकारियों के एक पैनल द्वारा उसके शव परीक्षण किया गया था। अभी फरार आरोपी का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

5 लड़के बेटियों पर करते थे भद्दी टिप्पणी
एक लिखित शिकायत में, पीड़िता की पत्नी ने कहा कि पांच लड़के जिनकी पहचान उसने 22 वर्षीय भूरा, 18 वर्षीय सोहेल, 25 वर्षीय मुन्ना, 20 वर्षीय रेहान और 18 वर्षीय इमाम के रूप में की है जो उसके घर के पास रहते हैं और नियमित रूप से भद्दी टिप्पणी करते थे।

उसके बाद उसने पति के साथ मिलकर लड़कों के खिलाफ इस मामले को उठाया लेकिन इसे पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया गया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 16 जून को, आरोपी ने उसके पति पर हमला किया। पहले उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया और फिर उसे बार-बार मुक्का मारा और लात मारी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement