Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र में सनसनीखेज वारदात, पहले पत्नी और बच्चों को नदी में धकेला, फिर फांसी लगा ली

Maharashtra Crime: ग्रामीणों ने श्रेया को घायल अवस्था में पानी से बाहर आते और मदद की गुहार लगाते देखा। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और तुरंत कस्बा सांगाओ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बच्ची ने बताया कि उसके माता-पिता और भाई नहर के पास घूमने आए थे, लेकिन उसके पिता ने धकेल दिया।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Deepak Vyas Updated on: February 25, 2023 14:55 IST
महाराष्ट्र में सनसनीखेज वारदात, पहले पत्नी और बच्चों को नदी में धकेला, फिर फांसी लगा ली - India TV Hindi
Image Source : FILE महाराष्ट्र में सनसनीखेज वारदात, पहले पत्नी और बच्चों को नदी में धकेला, फिर फांसी लगा ली

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र में कोल्हापुर के कागल में एक व्यक्ति ने पत्नी और बच्चों को नदी में धकेल दिया। बाद में खुद फांसी लगा दी। जानकारी के अनुसार नदी में धकेले गए लोगों में से लड़की को बचा लिया गया और यह घटना कल दोपहर यहां बायीं नहर में हुई। इस मामले में पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है ।

कोल्हापुर के करवीर तालुका में हसवड़े ग्राम पंचायत के पीछे रहने वाले 36 साल के संदीप अन्नासो पाटिल के परिवार में पत्नी, बेटा और एक बेटी है। संदीप का साउंड सिस्टम का कारोबार है। इस बीच संदीप पाटिल कल दोपहर अपनी पत्नी राजश्री पाटिल उम्र 32, बेटा समित उम्र 8 साल और बेटी श्रेया पाटिल उम्र 14 साल को कागल फाइव स्टार इंडस्ट्रियल एस्टेट में बायीं नहर में ले आया। यहां उसने दोनों बच्चों और अपनी पत्नी को धक्का देकर नहर में गिरा दिया और वहां से फरार हो गया। 

उधर, इसी दौरान ग्रामीणों ने श्रेया को घायल अवस्था में पानी से बाहर आते और मदद की गुहार लगाते देखा। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और तुरंत कस्बा सांगाओ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बच्ची ने बताया कि उसके माता-पिता और भाई नहर के पास घूमने आए थे, लेकिन उसके पिता ने धकेल दिया।

सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे आगे के इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसी बीच पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर नाव की मदद से पत्नी राजश्री पाटिल और बेटे समित पाटिल के शवों को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें:

रूस-यूक्रेन जंग पर UNGA में भारत ने क्यों नहीं लिया वोटिंग में हिस्सा, बताई ये खास वजह

80 साल के जो बाइडन अगला राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के लिए तैयार, जानें उनकी पत्नी ने क्या कही बात?

ऑस्ट्रेलिया: हिंदू मंदिरों पर फिर हमले, जयशंकर के लौटते ही भारतीय दूतावास पर लगाया खालिस्तानी झंडा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement