Friday, May 03, 2024
Advertisement

पिता का बदला बेटी से लिया, 9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद गला काटकर हत्या, 15 साल का लड़का हिरासत में

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 15 साल के एक किशोर को हिरासत में लिया है जिसने लड़की के पिता द्वारा डांटे जाने के बाद लड़की की हत्या कर दी।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Khushbu Rawal Published on: December 01, 2022 20:01 IST
minor girl rape- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बच्ची की रेप के बाद हत्या

ठाणे: महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कल्याण से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 9 साल की एक लड़की की रेप के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई है और उसकी हत्या के आरोप में एक 15 साल के किशोर को हिरासत में लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में लड़की और किशोर साथ नजर आ रहे हैं और संभवत: यह वारदात गुरुवार को सुबह करीब 4 बजे हुई लेकिन अभी भी लड़के से पूछताछ जारी है।

बस डिपो के पास खून से लथपथ मिला बच्ची का शव

महात्मा फुले थाने के अधिकारी के मुताबिक कल्याण रेलवे स्टेशन के पास आवासीय परिसर में बस डिपो के करीब इस बच्ची का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला जबकि वह उस परिसर की निवासी नहीं थी। सोसायटी के निवासियों ने पुलिस को सूचना दी और उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शुरुवाती रिपोर्ट में बताया गया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है और हत्या गला रेतकर की गई है।

लड़की के पिता द्वारा डांटे जाने पर की हत्या
हत्या एवं अन्य अपराधों तथा बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 15 साल के एक किशोर को हिरासत में लिया है जिसने लड़की के पिता द्वारा डांटे जाने के बाद लड़की की हत्या कर दी। नाबालिग आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की के पिता ने उसके साथ मारपीट की थी। पुलिस के मुताबिक लड़के ने कबूल किया कि उसने उनकी बेटी को प्रताड़ित किया और गला रेतकर हत्या कर दी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement