Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पत्नी से झगड़े के दौरान शख्स ने अपनी ढाई महीने की बेटी को मार डाला

महाराष्ट्र के गोंदिया स्थित अर्जुनी मोरगांव तहसील में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़े के दौरान अपनी ढाई महीने की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 22, 2020 20:31 IST
Man Kills Infant Daughter, Man Killed Infant Daughter, Man Kills Daughter, Man Killed Daughter- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के गोंदिया स्थित अर्जुनी मोरगांव तहसील में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़े के दौरान अपनी ढाई महीने की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी।

गोंदिया: महाराष्ट्र के गोंदिया स्थित अर्जुनी मोरगांव तहसील में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़े के दौरान अपनी ढाई महीने की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त शख्स नशे में था और आवेश में आकर उसने अपनी बेटी को फर्श पर पटक दिया, जिससे उसे काफी ज्यादा चोटें आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची के पिता भावेश राउत को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था।

बच्ची को उठाकर फर्श पर फेंक दिया

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना 18 दिसंबर को खामखुर्रा गांव में पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान हुई। उन्होंने बताया कि केशोरी इलाके का निवासी आरोपी भावेश राउत (34) शराब के नशे में अपनी पत्नी निराशा के घर पहुंचा और वहां उस पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ने लगा। अधिकारी ने बताया कि झगड़े में भावेश ने बच्ची को उठाया और उसे नीचे फर्श पर फेंक दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। उन्होंने कहा कि नवजात बच्ची की भंडारा के एक अस्पताल में 19 दिसंबर को मौत हो गई।

18 महीने पहले ही हुई थी शादी
अधिकारी ने कहा कि भावेश और निराशा की शादी 18 महीने पहले हुई थी और इस साल 11 अक्टूबर को बच्ची का जन्म हुआ था। अर्जुनी मोरगांव पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि भावेश को रविवार को गिरफ्तार किया गया था और उस पर हत्या का आरोप लगाया गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement