Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

एक्स गर्लफ्रेंड के घर के बाहर देसी कट्टे से गोली चलाकर भागे शख्स को पुलिस ने पकड़ा

दक्षिण पूर्वी दिल्ली में एक शख्स अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के घर के बाहर कथित तौर पर देसी कट्टे से गोली चलाकर और उसे धमकाकर फरार हो गया था। पुलिस ने अब उस 27 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2020 17:19 IST
Man Firing ex-girlfriend, Man Firing ex-girlfriend Home, Man Firing ex-girlfriend Delhi- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दक्षिण पूर्वी दिल्ली में एक शख्स अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के घर के बाहर कथित तौर पर देसी कट्टे से गोली चलाकर और उसे धमकाकर फरार हो गया था।

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली में एक शख्स अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के घर के बाहर कथित तौर पर देसी कट्टे से गोली चलाकर और उसे धमकाकर फरार हो गया था। पुलिस ने अब उस 27 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, युवक ने युवती के घर के बार इसलिए गोली चलाई क्योंकि वह शादी के बाद से उसे नजरअंदाज कर रही थी। यह घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। युवक ने न सिर्फ गोली चलाई बल्कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी।

युवती और परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

पुलिस ने बताया कि सुमित तोमर ने आली विहार स्थित धर्मपाल कॉलोनी में रविवार देर रात उस समय गोली चलाई, जब 24 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ घर पर थी। गोली की आवाज सुनकर युवती ने दरवाजा खोला और तोमर को एक देशी कट्टा या बंदूक हाथ में लिए देखा। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर. पी. मीणा ने बताया कि युवती को देखकर तोमर चिल्लाया, ‘बाहर आओ, मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा।’ इतना बोलने के बाद सुमित तोमर वहां से भाग गया।

दोनों के बीच 10 साल तक चले थे प्रेम संबंध
युवती ने पुलिस को बताया कि उसके और तोमर के बीच 10 साल तक प्रेम संबंध रहे थे, लेकिन 2018 में उसके विवाह के बाद उसने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि तोमर को यह पसंद नहीं आया और उसने उसे धमकाया कि उसे इसका परिणाम भुगतना होगा। मीणा ने कहा, ‘जांच के दौरान पुलिस को मंगलवार को जानकारी मिली कि तोमर आली विहार वन में छुपा है। छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।’ उन्होंने बताया कि तोमर ने पुलिस को बताया कि वह युवती से विवाह करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मीणा ने बताया कि तोमर ने पिछले महीने आगरा से बंदूक खरीदी थी, जो उसके पास से बरामद कर ली गई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement