Monday, May 06, 2024
Advertisement

महिला की खुदकुशी के बाद शादी से एक दिन पहले रेप के आरोप में गिरफ्तार हुआ बॉयफ्रेंड

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अपने एक शख्स पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए एक महिला ने खुदकुशी कर ली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 24, 2020 20:49 IST
Muzaffarnagar Rape, Muzaffarnagar Rape Suicide, Muzaffarnagar Marriage Rape- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL महिला के बॉयफ्रेंड को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अपने एक शख्स पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए एक महिला ने खुदकुशी कर ली। महिला का आरोप था कि एक शख्स ने शादी का वादा करके उसका शारीरिक शोषण किया, लेकिन बाद में उसने विवाह करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि महिला ने सोमवार को व्यक्ति के घर के बाहर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस घटना के एक दिन बाद ही उस व्यक्ति की किसी दूसरी महिला से शादी होने वाली थी।

‘पिछले 7 महीने से अफेयर चल रहा था’

पुलिस ने बताया कि जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद महिला को एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, व्यक्ति को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। रामराज थाने के प्रभारी सत्येंद्र नागर ने कहा कि महिला ने 20 नवंबर को 27 साल के व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी और दावा किया था कि दोनों का पिछले 7 महीने से अफेयर चल रहा था। नागर ने बताया कि महिला ने प्राथमिकी में यह भी आरोप लगाया था कि उसके बॉयफ्रेंड ने शादी का वादा कर उससे बलात्कार किया, लेकिन बाद में विवाह से मुकर गया।

‘घर के सामने जहर खाकर दी जान’
सत्येंद्र नागर ने कहा कि शिकायत दायर करने के बाद महिला को मालूम पड़ा कि उसका बॉयफ्रेंड 24 नवंबर को किसी और महिला के साथ शादी करने जा रहा है। पुलिस ने कहा कि इस बारे में सूचना मिलाने पर महिला जमालपुर गांव गई और व्यक्ति के घर के बाहर उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पुलिस ने बताया कि महिला का मेडिकल परीक्षण किया गया और उसका बयान CRPC की धारा 164 के तहत मैजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि महिला के बॉयफ्रेंड को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement