Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बर्बरता: देवर ने भाभी की चाकू से गला रेतकर की हत्या, भतीजियों को भी मारकर तालाब में फेंका

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक युवक ने अपनी भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने अपने दो भतीजियों की भी चाकू से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी ने भतीजियों के शवों को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: May 05, 2024 10:15 IST
तालाब में फेंका भतीजियों का शव।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तालाब में फेंका भतीजियों का शव।

रीवा: जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। वहीं इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, यहां देवर ने ही अपनी भाभी और दो भतीजियों की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी ने दोनों भतीजियों के शवों को बोरे में भरकर गोविंदगढ़ के तालाब में फेंक दिया। वहीं भाभी का शव घर पर ही खून से लतपथ हालत में पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घर पर ही पड़ी रही भाभी की लाश

दरअसल, पूरा मामला गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास का है। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर शाम आरोपी शहवाज खान का उसकी भाभी हसीना खान से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने पहले अपनी भाभी हसीना खान के सिर पर स्टील के रॉड से हमला किया, जिससे वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद आरोपी ने चाकू से अपनी भाभी का गला रेत दिया। इस मामले में हसीना खान की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के दौरान हसीना खान की 3 वर्षीय और 2 वर्षीय बेटियां भी घर पर ही मौजूद थीं। दोनों बेटियों ने पूरी घटना देख लिया था। इस वजह से उसने दोनों भतीजियों की भी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने हत्या के बाद अपनी भतीजियों की लाशों को एक बोरे में भरा और घर से कुछ ही दूरी पर स्थित गोविंदगढ़ तालाब में ले जाकर फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जबकि खून से लतपथ भाभी की लाश घर पर ही पड़ी रही। 

शवों की तलाश कर रही गोताखोरों की टीम

स्थानीय लोगों घटना की सूचना पर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह और एडिशनल एसपी अनिल सोनकर मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए और घटना की जांच शुरू की। वहीं पुलिस की एक टीम गोताखोरों के साथ गोविंदगढ़ तालाब पहुंची और भतीजियो के शवों की तलाश शुरू की। एडिशनल एसपी ने बताया की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी शहवाज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा पुलिस की टीम गोताखोरों की मदद से बच्चियों के शवों की तलाश में जुटी है। इसके साथ ही देवर-भाभी के बीच हुए विवाद की वजह का भी पता लगाया जा रहा है। (इनपुट- अशोक मिश्रा)

यह भी पढ़ें- 

रामपुर में सिरफिरे का खौफ, किशोर सहित 4 लोगों पर चाकू से किया हमला; एक की मौत

बड़े भाई ने फोन चलाने से किया मना, नाबालिग लड़की ने कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement