Friday, April 19, 2024
Advertisement

रिश्तेदार को पहले शराब पिलाई और फिर जान से मार डाला, आरोपी मजदूर गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान पन्ना राम ने कहा कि पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी महिला से विवाह किया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2021 19:20 IST
Man Murders Relative, Man Kills Relative, Murder, Narela Murder, Delhi Murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के नरेला में पैसे के लेन-देन में अपने रिश्तेदार की हत्या करने के आरोप में 57 वर्षीय एक मजदूर को गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के नरेला में पैसे के लेन-देन में अपने रिश्तेदार की हत्या करने के आरोप में 57 वर्षीय एक मजदूर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार की रात आरोपी ने मृतक के साथ शराब पी थी और मौका मिलते ही कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। नरेला में एक खाली फ्लैट के अंदर पुलिस को 36 साल के मृतक करन कुमार का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कुमार से 29 हजार रुपये का कर्ज भी ले रखा था और उसे लौटा पाने में असमर्थ था।

‘पहचान छिपाने के लिए जला दिया था मृतक का चेहरा’

पुलिस ने बताया कि जब फ्लैट से मृतक करन कुमार का शव मिला तो उसका चेहरा झुलसा हुआ था। जांच के बाद आरोपी मजदूर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि कुमार के गर्दन और हाथ पर जख्म के निशान थे और उसका चेहरा जला हुआ था ताकि उसकी पहचान छिपाई जा सके। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) राजीव रंजन सिंह ने कहा कि जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पन्ना राम को बवाना औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर 4 से गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान पन्ना राम ने कहा कि पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी महिला से विवाह किया था।

‘आरोपी ने कुमार के साथ शराब पी और फिर हत्या कर दी’
पन्ना राम ने कहा कि कुमार इस बात पर जोर दे रहा था कि वह अपनी संपत्ति अपने बेटे विकास के नाम कर दे। उन्होंने कहा कि आरोपी ने कुमार से 29 हजार रुपये का ऋण भी ले रखा था और धन लौटाने में सक्षम नहीं था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि कुमार उसे उसके परिवार के सदस्यों एवं अन्य रिश्तेदारों के समक्ष अपमानित करता था। पुलिस ने कहा कि बुधवार की रात आरोपी ने कुमार के साथ शराब पी और फिर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि हत्या के बाद उसने उसके शव को जला दिया और वहां से भाग गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement