Friday, March 29, 2024
Advertisement

होली पर रिश्तेदार की भाभी को रंग लगाना पड़ा भारी, झगड़े के बाद हुई हत्या, आरोपी गिरफ्तार

होली के दिन कथित तौर पर एक महिला को रंग लगाने को लेकर उसके रिश्ते में पड़ने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 31, 2021 16:18 IST
Ballia Holi Murder, Holi Sister in Law  Murder, Holi Murder, Holi Murder Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में होली के दिन कथित तौर पर एक महिला को रंग लगाने को लेकर उसके रिश्ते में पड़ने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई।

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में होली के दिन कथित तौर पर एक महिला को रंग लगाने को लेकर उसके रिश्ते में पड़ने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन टाडा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बुधवार को बताया कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के आंस चौरा गांव में मंगलवार को दुर्गेश पासवान (19) नामक युवक का खून से लथपथ शव मिला था।

‘रिश्तेदार की भाभी को लगा दिया था रंग’

एसपी टाडा ने बताया कि दुर्गेश की पीठ और सीने पर चाकू से हमले के निशान थे। उन्होंने बताया कि दुर्गेश ने होली के दिन अपने गांव में ही रहने वाले रिश्तेदार करण की भाभी को रंग लगा दिया था। एसपी ने बताया कि इस बात को लेकर दुर्गेश और करण के बीच झगड़ा हुआ था। एसपी ने बताया कि इसके बाद रात में करण ने योजनाबद्ध तरीके से दुर्गेश को फोन कर बुलाया और चाकू से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि दुर्गेश की मौत होने के बाद उसके शव को आंस चौरा गांव में एक ‘ट्यूबवेल’ के पास फेंक दिया।

‘दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया’
एसपी ने बताया कि दुर्गेश के पिता कामेश्वर की शिकायत पर मंगलवार को बांसडीह रोड थाने में IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में करण और एक अन्य शख्स संजीव को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद दोनों ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और दुर्गेश का मोबाइल फोन बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपी रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। दुर्गेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement