Friday, March 29, 2024
Advertisement

बुलंदशहर में नाबालिग लड़की ने 4 लोगों पर रेप का आरोप लगाया, आरोपी बोले- हमने कुछ नहीं किया

पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि लड़की ने 4 लोगों पर रेप का आरोप लगया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2020 9:47 IST
Bulandshahr, Bulandshahr Rape, Bulandshahr Monir Rape, Bulandshahr Gangrape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में 13 साल की एक लड़की ने 4 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है।

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में 13 साल की एक लड़की ने 4 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि लड़की ने 4 लोगों पर रेप का आरोप लगया है। उन्होंने कहा कि लड़की के मुताबिक, शुक्रवार रात 4 लोग उसके घर में घुसे और नजदीकी खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया। श्रीवास्तव ने कहा कि लड़की ने पुलिस को बताया कि बाद में उसके परिवार के सदस्य उसे ढूंढते हुए खेत में आए और घर ले गए।

पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने हालांकि कहा कि वे अपने घर पर ही थे और लड़की के लौटने पर उन्हें घटना के बारे में पता चला। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में आरोपी थाने पहुंचे और कहा कि उन्होंने लड़की से रेप नहीं किया है। अधिकारी ने कहा कि मामला संदिग्ध है लेकिन रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि पिछले सप्ताह भी बुलंदशहर से गैंगरेप की एक और घटना सामने आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 50 वर्षीय एक महिला से 5 लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया था।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, महिला के रिश्तेदार की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी के तहत 2 ज्ञात और 3 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार, गुरुवार रात को जब पीड़ित विधवा अपने घर के पास एक खेत में गई थी तभी यह घटना हुई। पुलिस के अनुसार जब वह घर नहीं लौटी, तो उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की और बाद में उसे खेत में पाया गया। पुलिस ने कहा कि महिला ने अपने परिवार को बताया कि 5 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और उनमें से 2 की पहचान पड़ोसी गांव के व्यक्तियों के रूप में की गई।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement