1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की, लाखों रुपये के गहने लूटे

बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की, लाखों रुपये के गहने लूटे

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर हत्या करने और लाखों रुपये के गहनों की लूटपाट का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 09, 2021 22:59 IST
Miscreants Loot Jewellery, Jewellery Pratapgarh, Pratapgarh Loot, Pratapgarh Miscreants Loot- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर हत्या करने और लाखों रुपये के गहनों की लूटपाट का मामला सामने आया है।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर हत्या करने और लाखों रुपये के गहनों की लूटपाट का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर थाना पट्टी कोतवाली अंतर्गत पट्टी कस्बा मुख्यालय के पास शनिवार शाम को बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी। व्यवसायी को गोली मारने के बाद बदमाशों ने उसके पास से लाखों रुपये के आभूषण भी लूट लिए और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

‘बदमाशों ने बाइक से किया पीछा’

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अहमद (30) व मुस्तकीम (40) दोनों भाई हैं, जिनकी रायपुर रोड पट्टी कस्बे में आभूषणों की दुकान है। उन्‍होंने बताया कि शनिवार को शाम लगभग 6 बजे दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से अपने घर रायपुर लौट रहे थे। धाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने पीछा कर रास्ते में रोक कर अहमद को गोली मार दी और मुस्तकीम को तमंचे के बट से घायल कर आभूषणों वाला बैग लूटकर फरार हो गए।

‘लूटे गए गहनों की कीमत 50 लाख रुपये’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमद के सिर में गोली लगी थी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सिंह ने बताया कि दोनों को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने अहमद को मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार, लूटे गए आभूषणों की कीमत करीब 50 लाख रुपये है जबकि पुलिस का कहना है कि अभी इसका आंकलन किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले गुरुवार की सुबह प्रतापगढ़ जिले के थाना कोतवाली अंतर्गत श्याम बिहारी लेन से नकाबपोश बदमाशों ने 80 लाख रुपये के गहने लूट लिए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की, लाखों रुपये के गहने लूटे News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment