Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: मुंबई में चोरी का अनोखा मामला, बुर्का पहनकर दिन दहाड़े लूट लेते थे घर, पुलिस ने दबोचा तो खुली पोल

मुंबई में चोरों के एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश हुआ है, जो बुर्का पहनकर दिन दहाड़े घर लूट लेता था। ये लोग दिन के उजाले में चोरी करते थे, जिससे किसी को शक नहीं हो। पुलिस ने मुंबई के बांद्रा इलाके से चोरों को गिरफ्तार किया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Published on: November 14, 2023 13:17 IST
Mumbai Thief- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बुर्का पहनकर दिन दहाड़े लूट करते थे ये चोर

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में बुर्का पहनकर चोरी करने वाले 2 चोरों को गिरफ्तार किया गया है। ये कार्रवाई मुंबई एमआईडीसी पुलिस ने की है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। अनोखी बात ये है कि ये चोर दिन के उजाले में चोरी करते थे। इनका ग्रुप बुर्का पहनकर वारदात को अंजाम देता था।

पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली

मुंबई के अंधेरी ईस्ट की एमआईडीसी पुलिस ने 2 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की और मुंबई के बांद्रा इलाके से चोरों को गिरफ्तार किया। 

चोरों की पहचान हुई

गिरफ्तार चोरों की पहचान रईस अब्दुल अहद शेख (36 वर्ष) और वसीम खालिद खान उर्फ बिल्ला (33 वर्ष) के रूप में हुई है। एमआईडीसी पुलिस ने चोरों के पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया है। फिलहाल चोर एमआईडीसी पुलिस की हिरासत में हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement