Monday, May 20, 2024
Advertisement

आंख में मिर्च डालकर कैंची और हथौड़े से कर दी हत्या, मामूली विवाद में दोस्त का दुश्मन बन गया सैलून चलाने वाला शख्स

सैलून चलाने वाले अनिल नाई ने मामूली विवाद के बाद अपने दोस्त राकेश रावल की आंखों में मिर्च डालकर, कैंची और हथौड़े से वार कर हत्या कर दी।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 19, 2023 22:33 IST
murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC उदयपुर में मामूली विवाद में मर्डर

जयपुर: कई बार गुस्से में आपा खोकर इंसान ऐसी वारदात को अंजाम दे डालता है, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होता। राजस्थान के उदयपुर जिले के बावलवाड़ा थाना क्षेत्र से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। बुधवार को एक युवक ने अपने दोस्त की मामूली विवाद के बाद कैंची और हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

थानाधिकारी हेमंत कुमार ने बताया कि कानपुर गांव में सैलून चलाने वाले अनिल नाई ने मामूली विवाद के बाद अपने दोस्त राकेश रावल की आंखों में मिर्च डालकर, कैंची और हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी अनिल नाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में आरोपी ने अपने दोस्त की हत्या की बात को कबूल लिया है, और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये खेरवाड़ा के राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखा गया है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई के सूरत (गुजरात) से यहां पहुंचने पर गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा और उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। (इनपुट:एजेंसी से भी)

ये भी पढ़ें: 

अतीक अहमद मर्डर केस:  पूछताछ में हमलावर सनी ने उगला सच, इस गैंग से लिए हथियार, हत्या की वजह भी बताई 

बागेश्वर धाम के कार्यक्रम पर बावरिया गैंग की नजर, निशाने पर बाबा धीरेंद्र शास्त्री की सभा के सभी भक्त, 8 लोग गिरफ्तार 

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement