Friday, April 26, 2024
Advertisement

25 हजार का फरार इनामी डकैत गिरफ्तार, गन छीनकर पुलिस पर चलाई गोली, जवाबी फायरिंग में घायल

नोएडा के थाना फेस-2 में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सब्जी मंडी में रूपए लूटने के मामले में 25 हजार रुपए का इनामी अपराधी डकैती के माल सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 24, 2022 10:44 IST
Crime in Noida- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime in Noida

Noida Crime: नोएडा के थाना फेस-2 में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सब्जी मंडी में रूपए लूटने के मामले में 25 हजार रुपए का इनामी अपराधी डकैती के माल सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। रुपयों से भरे बैग की बरामदगी के दौरान हुई मुठभेड़ में अपराधी घायल हो गया। इस डकैती के अपराध गैंग लीडर कृष्ण उर्फ अट्ठा उर्फ लेफ्टी पुत्र पप्पू बंजारा ​निवासी ग्राम कुलेसरा थाना इकोटेक तृतीय गौतमबुद्ध नगर फरार चल रहा था। इस पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा हुआ था। इस फरार आरोपी को शनिवार को ककराला पुस्ता रोड से रात 8:55 बजे गिरफ्तार कर लिया गया।

कब्जे से मिले 53 हजार रुपए

पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 53 हजार रुपए नकद मिले हैं। एक मोटरसाइकल के साथ ही अवैध देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। गिरफ्तार आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया और लूटी गई रकम के बैग को अपने साथ चलकर पुलिस को बरामद करने को कहा। इस पर पुलिस उसके साथ बरामदगी के लिए गई।

सरकारी गन छीनकर किया फायर, जवाबी कार्रवाई में घायल

बरामदगी के दौरान पुलिसकर्मी शाकिर खान की सरकार गन छीनकर भागने का प्रयास किया और पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। इस दौश्रान आत्मरक्षा और गिरफ्तार करने के उद्देश्य से पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में कृष्ण घायल हो गया। उसे उपचार के लिए गौतमबुद्ध नगर अस्पताल भेजा गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर सब्जीमंडी में दो मोटरसाइकलों पर आए बदमाशों ने मंडी के दुकानदारों से रुपए लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में उन पर प्रकरण दर्ज किया गया था। इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन गैंग लीडर कृष्ण फरार चल रहा था, जिसे माल सहित 23 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया।

नोएडा फेस 2 गौतमबुद्ध नगर के इन पुलिसकर्मियों की रही अहम भूमिका

एसओ सुजीत कुमार उपाध्याय, उपनिरीक्षक ब्रह्मप्रकाश, शाकिर खान, राहुल वर्मा, हैडकॉन्सटेबल विकास राणा, कॉन्सटेबल जुबेर रिजवी, विकुल तोमर, गौरव, संजय सिंह।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement