Monday, April 29, 2024
Advertisement

हाय राम! ऐसा इश्क-46 साल के टीचर ने 15 साल की छात्रा से रचा ली शादी, फिर जो हुआ...

आंध्र प्रदेश में एक स्कूल के 46 साल के अधेड़ शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से शादी कर ली। शिक्षक शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है। पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 24, 2023 19:16 IST
teacher marry student- India TV Hindi
Image Source : SYMBOLIC PICTURE अधेड़ शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से रचाई शादी

आंध्र प्रदेश में प्यार और शादी का अनोखा मामाला सामने आया है। एक अधेड़ टीचर ने नाबालिग छात्रा से शादी रचा ली जिसके बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक टीचर शादीशुदा है और दो बेटियों का बाप है। उसपर इश्क का ऐसा भूत चढ़ा कि उसने छात्रा से ही शादी रचा ली। शिक्षक की उम्र 46 साल बताई जा रही है और उसने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर शादी की है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी पश्चिम गोदावरी जिले के भीमावरम के पास यंदागानी जिला परिषद हाई स्कूल में हिंदी पढा़ता है।

कहा जा रहा है कि शिक्षक ने छात्रा को कथित तौर पर पहले दोस्ती की फिर प्यार का झांसा दिया और फिर उससे शादी भी रचा ली। पुलिस की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि शिक्षक का नाम सोमराजू है और उसने पहले  नाबालिग छात्रा को प्यार के जाल में फांसा और फिर दोनों के बीच  पिछले चार महिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को अपना स्मार्टफोन भी दे रखा था, जिससे वह उससे बात कर सके। दोनों बात करते रहते थे और फिर हाल ही में,शिक्षक ने लड़की को उसके घर से अगवा किया और फिर उसे अपने घर ले गया। घर ले जाकर शिक्षक ने उससे शादी कर ली।

सोमराजू ने छात्रा से की शादी और फिर बना लिया बंधक

कथित तौर पर 19 नवंबर को वह लड़की को अपने साथ भगाकर लाया था फिर शादी करने के बाद उसके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं, सोमराजू ने उसे जबरन कुछ दिनों तक जबरन बंधक बनाकर रखा। लड़की शिक्षक की हरकत से परेशान हो गई औरन एक दिन  मौका पाकर उसके चंगुल से भाग निकली और अपने घर लौट आई। घर पहुंचकर लड़की ने अपने परिवार को पूरी घटना बताई, जिसके बाद पीड़िता के घरवालों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी शिक्षक सोमराजू को गिरफ्तार कर लिया है। सोमराजू ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसे सात साल पहले छोड़ दिया था और उसकी दो बेटियां हैं। पुलिस सोमराजू के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 342 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। उस पर POCSO की धारा 5-6 और बाल विवाह अधिनियम की धारा 9 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement