Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत का हुआ कत्ल, CBI जांच हो: पप्पू यादव

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने हत्या की आशंका जताई और CBI जांच की मांग की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 15, 2020 9:17 IST
सुशांत सिंह राजपूत का...- India TV Hindi
Image Source : ANI सुशांत सिंह राजपूत का हुआ कत्ल, CBI जांच हो: पप्पू यादव

पटना: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने हत्या की आशंका जताई और CBI जांच की मांग की है। पप्पू यादव ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है, वह आत्महत्या नहीं कर सकते। मैं इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।" उन्होंने यह बयान पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक आवास पर दिया, जहां सुशांत का परिवार रहता है।

वहीं, पप्पू यादव के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने भी उनकी मौत के पीछे साजिश का अंदेशा जताते हुए जांच की मांग की है। उनके मामा ने कहा, "हमें नहीं लगता कि उन्होंने (सुशांत सिंह) आत्महत्या की है। पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए। उनकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है। उनकी हत्या कर दी गई है।"

बता दें कि मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को सुसाइड कर लिया। इस खबर से हर कोई स्तब्ध है। फिल्म इंडस्ट्री सहित आम जनता सदमे में है। सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हो गया है। पोस्ट मॉर्टम देर रात करीब 10:30 बजे शुरू हुआ और रात 11:30 बजे पूरा हुआ।

सुशांत का शव उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सुशांत ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पीया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया।

जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और लगभग 12.30 बजे सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे, हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से भी पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी। उनकी बॉडी का कोरोना टेस्ट भी हुआ, जो निगेटिव आया है। 

पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के दो मोबाइल, लैपटॉप बरामद किए हैं। पुलिस ने सुशांत की बैंक स्टेटमेंट भी मंगाई है। निधन से एक रात पहले उन्होंने एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था और उससे पहले सुबह 9.30 को अपनी बहन को फोन किया था। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement