Monday, April 22, 2024
Advertisement

फेसबुक पर दोस्ती कर महिला के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर परिजनों को भेजा, गिरफ्तार

युवती की दोस्ती आरोपी से फेसबुक पर हुई थी। जिसके बाद आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर पीड़िता के घरवालों को भेज दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 22, 2023 18:57 IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।- India TV Hindi
Image Source : ANI पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा -2 पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल मोबाइल बरामद हुआ है। थाना बीटा-2 पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना करने और उसका वीडियो वायरल करने वाले अभियुक्त सन्दीप को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के कब्जे से अश्लील वीडियो वायरल करने में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

वीडियो पीड़िता के घर वालों को भेजा

पुलिस ने बताया है की आरोपी और पीड़िता में सोशल साइट फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। आरोपी सन्दीप ने पीड़िता को फोन पर बहला फुसलाकर कुछ दिन पूर्व ऐच्छर बुला लिया जहां पर उसने पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाकर वीडियो को पीडिता के परिजनों का वाट्सएप्प ग्रुप बनाकर सेंड कर दिया। बीते 13 अप्रैल को आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो और फोटो पीड़िता के पास भेजकर उसको धमकी दी कि अगर वह आरोपी के पास नहीं आई तो वह ये वीडियो पीड़िता के सभी रिश्तेदारों को भी भेज देगा। 

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

जिसके बाद पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और लखीमपुर खीरी के निवासी संदीप को गिरफ्तार कर लिया। संदीप बीटा थाना क्षेत्र के ऐच्छर किराए पर रहता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। जिससे वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था।

ये भी पढ़ें:

भालू और तेंदुआ आमने-सामने, जानिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के पीछे की कहानी

58 लाख का पैकेज होने के बाद भी जीवन से परेशान है यह 24 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement