Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी के गोंडा से दिल दहला देने वाली खबर, भाई ने छोटी बहन को गड़ासे से काटा! दर्दनाक मौत से मचा हड़कंप

कर्नलगंज के सीओ मुन्ना उपाध्याय के मुताबिक कटरा बाजार थाना क्षेत्र के नारायनपुर पूरे दामोदर गांव निवासी कलीम ने बुधवार देर रात अपनी 16 वर्षीय बहन की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 03, 2022 13:30 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक भाई पर आरोप है कि उसने अपनी बहन की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी है। कर्नलगंज के सीओ मुन्ना उपाध्याय के मुताबिक कटरा बाजार थाना क्षेत्र के नारायनपुर पूरे दामोदर गांव निवासी कलीम ने बुधवार देर रात अपनी 16 वर्षीय बहन की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी। उपाध्याय के मुताबिक, कलीम को शक था कि उसकी बहन का गांव के किसी लड़के से प्रेम प्रसंग है। 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसी शक में भाई ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। उपाध्याय के अनुसार, मृतका की मां की तहरीर पर कलीम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

गांव में पुलिस मौजूद

इस घटना की वजह से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। लोग सदमे में हैं। इस वारदात के बाद से गांव में पुलिस मौजूद है। लड़की नाबालिग थी। प्रेम प्रसंग के शक में सगे भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया।  

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement