Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Shraddha Murder Case: गांजे का आदी है आफताब, नशे में दबाया श्रद्धा का गला

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पूछताछ में आफताब ने बताया कि वो गांजे का आदी है। गांजा पीने को लेकर अक्सर श्रद्धा उसे टोका करती थी।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: November 18, 2022 10:31 IST
श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब

Shraddha Murder Case: देश को हैरान और परेशान कर देने वाले श्रद्धा मर्डर केस में अब एक नया और बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस के सामने आफताब ने एक नया कबूलनामा किया है। आफताब ने बताया है कि उसने कुछ बॉडी पार्ट्स देहरादून में फेंके थे। अब सबूत जुटाने दिल्ली पुलिस की टीम देहरादून जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक आफताब ने गुस्से में गला दबाने की बात कबूल कर ली है और कहा है कि घर खर्च को लेकर झगड़ा होने पर उसने श्रद्धा का गला दबा दिया। आफताब ने बताया है कि वो नशा करता है और गांजे के नशे में उसने 18 मई को रात 9 बजे से 10 के बीच श्रद्धा का मर्डर कर दिया।

18 मई को किस बात पर हुआ था झगड़ा

आफताब का घर खर्च को लेकर श्रद्धा से आफताब का झगड़ा हुआ था। मुंबई से दिल्ली कौन सामान लाएगा इसको लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद आफताब घर से बाहर चला गया और गांजे वाली सिगरेट पीकर वापस घर लौटा। आफताब के लौटने के बाद श्रद्धा फिर से चिल्लाने लगी। नशे के आदी आफताब को श्रद्धा नशा छोड़ने के लिए कहती थी। 18 मई को भी उसने यही किया, इस पर आफताब को गुस्सा आ गया। उसने गांजे के नशे में श्रद्धा का गला दबा दिया। मर्डर के बाद बॉडी के पास सिगरेट पीता रहा, आफताब के मुताबिक उसने कुछ बॉडी पार्ट्स देहरादून भी ले जाकर फेंके थे। 

आफताब की हैवानियत का नया सबूत 
श्रद्धा के मर्डर के बाद उसके 35 टुकड़े करने वाला आफताब इतना बड़ा हैवान था कि वो अक्सर श्रद्धा की बुरी तरह पिटाई करता था। ये खुलासा एक मेडिकल रिपोर्ट से हुआ है। श्रद्धा की इस मेडिकल रिपोर्ट की कॉपी इंडिया टीवी के पास है। ये रिपोर्ट साल 2020 की है जब आफताब की पिटाई की वजह से श्रद्धा एक अस्पताल में भर्ती हुई थी। पिटाई की वजह से श्रद्धा की पीठ, गर्दन और पैर में भयंकर दर्द हो गया था।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement