Friday, April 26, 2024
Advertisement

आफताब पर बड़ा खुलासा, श्रद्धा से अक्सर करता था मारपीट, पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अक्सर हैवानियत के साथ पेश आता था। वह श्रद्धा को बेरहमी से मारता-पीटता था। एक बार श्रद्धा ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन बाद में उसने केस वापस ले लिया था।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Updated on: November 18, 2022 6:22 IST
श्रद्धा और आफताब- India TV Hindi
Image Source : FILE श्रद्धा और आफताब

मुंबई :  श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पर बड़ा खुलासा हुआ है। आफताब सीरियल ऑफेंडर था और वह अक्सर श्रद्धा से मारपीट करता था। इतना ही नहीं उसे ड्रग्स की लत भी थी। आफताब के मारपीट से तंग आकर श्रद्धा ने नालासोपारा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी। आफ़ताब माता पिता को सब पता था वे श्रद्धा को इमोशनल ब्लैकमेल करते थे। आफ़ताब जब श्रद्धा से मारपीट करता तो श्रद्धा उसे छोड़कर जाने की बात कहती थी ऐसे में आफ़ताब खुदकुशी की धमकी देकर डराता था। आफ़ताब और श्रद्धा दिल्ली से दुबई शिफ्ट होने वाले थे। 

आफताब ने श्रद्धा की बेरहमी से पिटाई की थी

श्रद्धा को जाननेवाले गॉडविन ने बताया कि नवंबर 2020 में अचानक भाई के कंपनी से फ़ोन आया कि उनके ऑफिस की एक लड़की को मदद की जरूरत है उसके पार्टनर ने उसे बुरी तरह पीटा है। थोड़ी देर में गिरते-पड़ते श्रद्धा गॉडविन के घर पहुंची। श्रद्धा के गाल पर आंख के नीचे काला निशान पड़ गया था। गले पर भी निशान थे जैसे उसका गला दबाने की कोशिश की गई हो। श्रद्धा के पेट पर चोट के निशान थे।

श्रद्धा ने पुलिस में दर्ज शिकायत वापस ले ली थी

गॉडविन ने श्रद्धा का मेडिकल कराया उसे तुलिंज पुलिस स्टेशन ले गए फिर शिकायत दर्ज कराई। महिला समाजसेवकों को भी बुलाया कि अगर FIR करनी है तो उसे अरेस्ट करवाना है तो सब करा देंगे। लेकिन शिकायत दर्ज के बाद जब श्रद्धा आफ़ताब के घर गयी  फिर उसके बाद ही अचानक उसने केस वापस ले लिया।

आफताब के माता-पिता करते थे इमोशनल ब्लैकमेल 

गॉडविन बताते है कि दरअसल ये पहला वाकया नहीं था जब श्रद्धा को बुरी तरह पीटा गया था बल्कि हमेशा श्रद्धा को ऐसे ही वो पीटता था। आफ़ताब के  मां-बाप भी इसमें अहम भूमिका अदा करते थे। वो श्रद्धा को बार-बार इमोशनल ब्लैकमेल करते कि उनका बेटा सुधर जाएगा इस बार छोड़ दो और श्रद्धा हर बार मान जाती थी। अब गॉडविन कह रहे हैं जिस तरह से आफ़ताब के पिता गायब हुए हैं उससे शक है कि मां-बाप को आफ़ताब की हर करतूत पता होगी।

ड्रग्स का आदी था आफताब

सबसे बड़ी बात यह है कि आफताब के माता-पिता ने श्रद्धा को कन्विंस करके केस वापस ले लिया था। अगर उस वक़्त पुलिस की कार्रवाई होती तो आज श्रद्धा शायद ज़िंदा होती। श्रद्धा ने बताया था कि आफ़ताब खुद तो ड्रग्स का आदी था ही कई बार देर रात उसके  दोस्त भी उससे ड्रग्स लेने आते थे श्रद्धा ने अपने मोबाइल फ़ोन में आफ़ताब के कई ऐसे ड्रग्स के फोटो वीडियो  बनाकर रखे थे जो एक बड़ा सबूत बन सकता है।

दिल्ली के बाद दुबई शिफ्ट होने की तैयारी में था आफताब

आफ़ताब कई लड़कियों के साथ अक्सर बाइक पर घूमता था। गॉडविन ने इलाके में उसे खुद अपनी आंखों से देखा है। सबने श्रद्धा को मना भी किया कि इससे  रिश्ता तोड़ दो लेकिन हर बार आफ़ताब के मांबाप बीच मे आ जाते कि अगर उसने बेटे को छोड़ दिया तो वो बर्बाद हो जाएगा वही उसे सुधार सकती है । उसे माफ कर दे। सबसे बड़ी बात की हर बार आफ़ताब जब पिटाई करता तो आफ़ताब अपने मां-पिता के पास जाता और उन्हें श्रद्धा के पास मनाने के लिए बेज देता था। आफ़ताब और श्रद्धा दोनों दुबई भी शिफ्ट होने वाले थे इसके पहले ही  दिल्ली गए थे। दिल्ली के बाद फिर दुबई जाने की तैयारी थी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement