Sunday, May 05, 2024
Advertisement

श्रद्धा हत्याकांड ने उड़ाई पूरे देश की नींद, जेल में खुद चैन की नींद सोता दिखा 'हत्यारा' आफताब

पुलिस के मुताबिक, आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए मिनी आरी का इस्तेमाल किया था। आरोपी आफ़ताब महरौली के मकान में पहले 15 मई को खुद शिफ्ट हुआ, फिर अगले दिन श्रद्धा को मकान पर लाया और 18 मई को उसकी हत्या कर दी।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Shashi Rai Published on: November 15, 2022 12:01 IST
 जेल में चैन की नींद सोता दिखा 'हत्यारा' आफताब    - India TV Hindi
जेल में चैन की नींद सोता दिखा 'हत्यारा' आफताब

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। श्रद्धा के परिवार, उसके रिश्तेदार इस वक्त ना चैन से खा पा रहे हैं, ना चैन से सो पा रहे हैं। इस बीच उसका हत्यारा जेल में चैन की नींद सोते नजर आया है। ऐसे में सवाल है कि क्या कोई इतना क्रूर हो सकता है? कभी किसी को प्यार करने वाला उसके टुकड़े-टुकड़े कर सकता है और पकड़े जाने पर बिन किसी डर के आराम से सो सकता है क्या? शायद ऐसा कर पाना आसान नहीं है, लेकिन कहते हैं हत्यारों के पास कोई दिल नहीं होता और वो खुद को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। और मौका पाने पर आराम की जिंदगी भी बिता सकते हैं। शायद यही वजह है कि गिरफ्तारी के बाद हत्यारा आफताब जेल में आराम फरमा रहा है।   

मिनी आरी से शरीर के अंगों को काटा था

पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा के शरीर के अंगों को काटने के लिए सिर्फ एक हथियार का इस्तेमाल किया गया था। आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए मिनी आरी का इस्तेमाल किया था। मिनी आरी अभी तक बरामद नहीं हुई है। वहीं, अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी आफ़ताब महरौली के मकान में पहले 15 मई को खुद शिफ्ट हुआ, फिर अगले दिन श्रद्धा को मकान पर लाया और 18 मई को उसकी हत्या कर दी। 

आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड बनाई थी

बता दें, आफताब डेटिंग ऐप बंबल के जरिए श्रद्धा से मिला था। श्रद्धा के मर्डर के बाद इसी ऐप के जरिए 15-20 दिन के अंदर आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड बनाई थी, जिसे लेकर फ्लैट पर आता था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आफताब पूनावाला और श्रद्धा वॉकर के एक कॉमन फ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने बताया कि यह वह दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उससे बातचीत के बारे में बताया था। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement