Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे कार में लहराते दिखे दर्जनभर बंदूकें, नया VIDEO आया सामने

Sidhu Moose Wala Murder: इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर कार में बंदूक लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाड़ी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के पांच लोग हैं और सभी अपनी पिस्तौल लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Updated on: July 05, 2022 6:28 IST
Sidhu Moose Wala's murder accused seen brandishing guns in a vehicle- India TV Hindi
Image Source : ANI Sidhu Moose Wala's murder accused seen brandishing guns in a vehicle

Highlights

  • सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों का नया वीडियो आया सामने
  • गाड़ी में बेठै शूटरों के हाथों में दिख रही दर्जनों बंदूके
  • कार में मौजूद पांचों लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटरों का कार में बंदूके लहराते हुए और जश्न मनाते एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो गिरफ्तार किए गए शूटरों में से एक के फोन पर पाया गया है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर कार में बंदूक लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाड़ी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के पांच लोग हैं और सभी अपनी पिस्तौल लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में दो और गिरफ्तारी 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें मूसेवाला को कथित तौर पर करीब से गोली मारने वाला शूटर भी शामिल है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही पुलिस मामले में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने अंकित और सचिन भिवानी को रविवार रात गिरफ्तार किया। दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के वांछित अपराधी हैं।

पुलिस ने 6 राज्यों में की छापेमारी

पुलिस के अनुसार, अंकित पंजाबी गायक की हत्या में शामिल शूटर में से एक है, जबकि भिवानी ने इन शूटर को शरण और दूसरी सहायता मुहैया कराई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है। वह राजस्थान के चुरू में एक अन्य मामले में भी वांटेड है। विशेष पुलिस आयुक्त (स्पेशल सेल) एच जी एस धालीवाल ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मामले में शुरुआती गिरफ्तारियों के बाद कई टीम उन्हें रसद सहायता, हथियार और छिपने के ठिकाने मुहैया कराने में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रही थी। 

धालीवाल ने कहा, “हमारी टीम ने मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात और दिल्ली में छापेमारी की। उन्होंने प्राप्त सुरागों पर काम करना जारी रखा। रविवार को रात 11 बजे के आसपास हमारी टीम ने मूसेवाला को करीब से गोली मारने वाले अंकित को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ सचिन भिवानी को भी पकड़ लिया गया।” 

हथियारों के साथ पंजाब पुलिस की वर्दी भी बरामद

धालीवाल के मुताबिक, भिवानी ने हत्या से पहले और बाद में सभी शूटर को हरसंभव मदद मुहैया कराई थी। उन्होंने बताया कि अंकित हरियाणा के सेरसा गांव का रहने वाला है और राजस्थान में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में दो मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, अंकित और भिवानी के पास से 9 एमएम की एक पिस्तौल और उसके 10 कारतूस, 30 एमएम की एक पिस्तौल और उसके नौ कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद किया गया है। 

मूसेवाला की हत्या के मामले में पिछले महीने स्पेशल सेल ने दो ‘शूटर’ समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी (26), झज्जर जिले के रहने वाले कशिश और पंजाब के बठिंडा निवासी केशव कुमार (29) के तौर पर हुई है। गौरतलब है कि लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement