Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: जिसने किया किडनैप उसी से रचाई शादी, पिता के सामने हुई थी किडनैपिंग, जानकर रह जाएंगे हैरान

वीडियो में पीड़िता कह रही है कि हमारी शादी एक साल पहले हुई थी, मैं तब नाबालिग थी, इसलिए मेरे माता-पिता ने इस शादी को मंजूर नहीं किया। परिजनों ने मेरे पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। अब हम बालिग हैं, तो हमने शादी कर ली।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 20, 2022 20:41 IST
युवती ने किडनैपर से की शादी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवती ने किडनैपर से की शादी

तेलंगाना के राजन्ना सिरिसिला जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती को उसके पिता के सामने किडनैप कर लिया गया, जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इस बीच, कैडनैपिंग की इस कहानी में नया ट्विस्ट आया। 

किडनैपिंग के कुछ घंटे बाद ही एक वीडियो जारी हुआ, जिसमें पीड़िता ने दावा किया है कि उसने किडनैपर से शादी कर ली है। वीडियो में पीड़िता कह रही है कि हमारी शादी एक साल पहले हुई थी, मैं तब नाबालिग थी, इसलिए मेरे माता-पिता ने इस शादी को मंजूर नहीं किया। परिजनों ने मेरे पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। अब हम बालिग हैं, तो हमने शादी कर ली। युवती ने कहा कि मेरे पति के दलित होने के कारण मेरे परिजन अब भी आपत्ति जता रहे हैं।

युवती का दावा, स्वेच्छा से की शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए किडनैपिंग के सीसीटीवी फुटेज का जिक्र करते हुए युवती शामिली ने कहा, वह अपने प्रेमी ज्ञानेश्वर को पहचान नहीं पाई, क्योंकि उसने नकाब पहन रखा था। यह जानने के बाद कि वह ज्ञानेश्वर है, उसने स्वेच्छा से उससे शादी कर ली। युवती ने कहा कि उसका प्रेमी उसे घर ले गया, क्योंकि मेरे माता-पिता मेरी शादी किसी अन्य व्यक्ति से करने की सोच रहे थे।  

फिल्मी अंदाज में की गई किडनैपिंग 

इससे पहले फिल्मी अंदाज में की गई किडनैपिंग से हड़कंप मच गया था। किडनैपर्स में से एक लड़का युवती को कार की ओर घसीटता है और गाड़ी की पिछली सीट पर धक्का देते हुए बैठा देता है। बचाने के लिए आए युवती के पिता को किडनैपर्स ने धक्का दे दिया और वह पीड़िता को लेकर भाग गए। कुछ सेकंड बाद लड़की के पिता कार का पीछा करने के लिए अपनी बाइक पर निकलते हुए दिखाई देते हैं। बाद में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement