Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गोवा में रूसी महिला से दुष्कर्म के आरोप में दो नेपाली युवक गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने रूसी महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में दो नेपाली युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि उत्तरी गोवा के कैलंगुट स्थित होटल में 37 साल की रूसी महिला से गुरुवार को दुष्कर्म किया गया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 02, 2022 23:50 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

गोवा में रूसी महिला से दुष्कर्म के आरोप में दो नेपाली युवकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि उत्तरी गोवा के कैलंगुट स्थित होटल में 37 साल की रूसी महिला से गुरुवार को दुष्कर्म किया गया। गोवा पहुंचने के पहले ही दिन महिला के साथ हैवानियत की गई। कैलंगुट पुलिस थाने के एक अधिकरी दत्तगुरु सावंत ने कहा, ‘‘दोनों आरोपी की उम्र 23 वर्ष है और वे होटल में काम करते थे। उन्हें शुक्रवार को पकड़ा गया। महिला रूस से गुरुवार को गोवा आई थी।’’ 

बहला-फुसलाकर महिला से दुष्कर्म करने का आरोपी अरेस्ट: हरियाणा

हरियाणा के फरीदाबाद में बहला-फुसलाकर महिला से दुष्कर्म करने तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम प्रदीप (28 वर्ष) है जो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ सिटी थाना बल्लबगढ़ में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

'आरोपी से महिला की पिछले साल हुई थी मुलाकात'

पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि पिछले वर्ष उसकी मुलाकात आरोपी के साथ हुई थी। महिला ने बताया कि अप्रैल 2021 में आरोपी ने बहला-फुसलाकर उससे दुष्कर्म किया और फिर उसकी फोटो खींचने के साथ वीडियो भी बना ली। पुलिस ने बताया कि आरोपी बार-बार महिला को अपने पास बुलाता और नहीं आने पर उसकी तस्वीर तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

इस प्रकार आरोपी ने कई बार महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके उससे तीन लाख रुपये भी वसूले। पुलिस ने आरोपी को 29 नवंबर को गिरफ्तार किया और उसके पास से वारदात में इस्तेमाल किये गये मोबाइल फोन को बरामद किया। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement