Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली: सिगरेट जलाने के लिए माचिस नहीं दी तो चाकू गोदकर की हत्या, दोनों आरोपी नाबालिग

दिल्ली में एक बार फिर हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां महज माचिस ना देने की बात को लेकर गुस्साए दो नाबालिगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 07, 2024 19:03 IST
माचिस ना देने पर युवक की चाकू गोदकर हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE माचिस ना देने पर युवक की चाकू गोदकर हत्या।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है, जहां मामूली सी बात के लिए एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मामला उत्तर दिल्ली के तिमारपुर इलाके का है, जहां सिगरेट जलाने के लिए माचिस नहीं देने पर दो किशोरों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी किशोरों को पकड़ लिया गया है। 

ऑटो रिक्शा के पास फैला था खून

पुलिस के मुताबिक कि शनिवार को तिमारपुर पुलिस थाना में चाकूबाजी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल आई थी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम. के. मीणा ने बताया कि ‘‘मौके पर पहुंचने पर पुलिस टीम ने पाया कि एक ऑटो रिक्शा के अंदर और उसके आस-पास खून फैला हुआ है।’’ उन्होंने बताया कि घायल को हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया। डीसीपी ने बताया कि अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और चश्मदीदों के बयान दर्ज किए गए। 

सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो नाबालिग

मीणा ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और दो किशोरों की पहचान की गई, जिन्हें रविवार को पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि ‘‘अपराध में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया गया है।’’ डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान एक किशोर ने बताया कि उन्होंने पीड़ित से सिगरेट जलाने के लिए माचिस मांगी थी, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया था, जिसे लेकर बहस हुई थी। उन्होंने बताया कि बहस बढ़ने पर एक किशोर ने पीड़ित पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से दोनों फरार हो गए। मीणा ने बताया कि मामले में पकड़े गए दोनों किशोरों में से एक पहले भी एक अन्य जघन्य अपराध में संलिप्त था। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

चूहों ने गायब कर दी 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा! जानें कैसे कोर्ट पहुंचा मामला

बदमाशों ने युवक पर डाला खौलता हुआ तेल, दो झुलसे; हिंदूवादी संगठनों ने किया हंगामा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement