1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. नौकरी पाने के लिए बेटे ने पिता का ही गला रेत दिया, पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

नौकरी पाने के लिए बेटे ने पिता का ही गला रेत दिया, पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के एक बेरोजगार शख्स ने अपने पिता की हत्या इसलिए कर दी ताकि उसे उनकी जगह पर नौकरी मिल जाए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 22, 2020 16:38 IST
Unemployed son kills father, Son Kills Father, Son Murder Father, Son Kills Father Ramgarh- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL झारखंड के रामगढ़ जिले में 35 वर्षीय बेराजगार शख्स ने अपने पिता की कथित रूप से हत्या कर दी।

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के एक बेरोजगार शख्स ने अपने पिता की हत्या इसलिए कर दी ताकि उसे उनकी जगह पर नौकरी मिल जाए। घटना के बारे में जानकर आसपास के लोग भी हैरान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, झारखंड के रामगढ़ जिले में 35 वर्षीय बेराजगार शख्स ने सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटिड (CCL) में कार्यरत अपने पिता की कथित रूप से हत्या इसलिए कर दी, ताकि उसे अनुकंपा आधार पर नौकरी मिल जाए।

‘पुलिस ने बरमाद किया चाकू और मोबाइल फोन’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जिले के बरकाकाना स्थित सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटिड की सेंट्रल वर्कशॉप में प्रमुख सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात 55 वर्षीय कृष्णा राम गुरुवार को मृत मिले थे और उनका गला रेता गया था। उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (CDPO) प्रकाश चंद्र महतो ने शनिवार को बताया कि राम के 35 वर्षीय बेटे ने बुधवार रात को बरकाकाना में उनके क्वार्टर में उनकी गला रेत कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जुर्म में इस्तेमाल छोटा चाकू और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

‘बेटे ने कबूली पिता की हत्या करने की बात’
पुलिस ने दावा किया है कि राम के बड़े बेटे ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने अपने पिता की हत्या इसलिए की ताकि उसे सीसीएल में अनुकंपा आधार पर नौकरी मिल जाए। पुलिस ने बताया कि सीसीएल के प्रावधानों के अनुसार, अगर सेवा के दौरान किसी कर्मचारी की मौत हो जाती है तो उसके कानूनी आश्रित को नौकरी दी जाती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। नौकरी पाने के लिए बेटे ने पिता का ही गला रेत दिया, पूछताछ में किया बड़ा खुलासा News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment