Friday, March 29, 2024
Advertisement

जयपुर में 500 रुपये को लेकर 2 पक्षों के बीच हुए बवाल में गई महिला की जान, 8 घायल

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में 500 रुपये के लेन देन को लेकर पैदा हुआ विवाद इतना बड़ा हो गया कि इसमें एक महिला की जान चली गई, और कई लोगों को चोटें आईं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 18, 2020 17:38 IST
Sawai Madhopur Murder, Sawai Madhopur Murder 500 rupees, Murder Rupees- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL राजस्थान में 500 रुपये के लेन देन को लेकर पैदा हुआ विवाद इतना बड़ा हो गया कि इसमें एक महिला की जान चली गई।

जयपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में 500 रुपये के लेन देन को लेकर पैदा हुआ विवाद इतना बड़ा हो गया कि इसमें एक महिला की जान चली गई, और कई लोगों को चोटें आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना सूबे के सवाई माधोपुर जिले की है जहां के बेहटेड गांव में बुधवार को 2 परिवारों के बीच संघर्ष हुआ था। सिर्फ 500 रुपये को लेकर हुए इस संघर्ष में एक महिला की मौत हो गई जबकि 8 अन्य लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि महिला की मौत दूसरे पक्ष के एक शख्स द्वारा चलाई जा रही एसयूवी की टक्कर लगने से हुई है।

आरोपी ने कहा, जानबूझकर महिला को टक्कर नहीं मारी

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 2 परिवारों के बीच धन के लेनदेन के पुराने मामले में बुधवार को हुए संघर्ष में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि संघर्ष के दौरान एक पक्ष का अकरम जब रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए मलारना डूंगर थाने जा रहा था, उसी दौरान उसने अपनी एसयूवी कार से दूसरे पक्ष की सबीला बानो (48) को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि एसयूवी से लगी टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि सबीना की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह जल्दबाजी में गाड़ी चला रहा था और अनजाने में उस महिला को टक्कर मार दी।

‘500 रुपये के लेनदेन को लेकर चल रहा था पुराना विवाद’
प्रारंभिक जांच से पता चला कि इन दोनों परिवारों के बीच 500 रुपये के लेन देन को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा था। इसी पुराने मामले ने बुधवार को बेहद ही उग्र रूप ले लिया और मामला हिंसक हो गया। पुलिस ने बताया कि मारपीट में घायल हुए लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है और इस मामले में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जायेगा।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement