Thursday, March 28, 2024
Advertisement

13 साल की लड़की ने छोटी बहन को मार डाला, शव के टुकड़े कर एसिड से जलाया, प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख लिया था

9 साल की एक मासूम लड़की की निर्मम तरीके से की गई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि मरने वाली लड़की की नाबालिग बड़ी बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 24, 2023 7:17 IST
police- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्यार में अंधी नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बहन की निर्मम हत्या कर दी

वैशाली: बिहार के वैशाली से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। महज 13 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सगी बहन की ना केवल निर्मम हत्या कर दी बल्कि हत्या के बाद 4 दिनों तक शव को कमरे में बक्से में बंद कर रखा था। इतना ही नहीं जह उसे वारदात के खुलासे का डर हुआ तो उसने और प्रेमी ने मिलकर शव के टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव को तेबाब से जलाकर घर के पीछे फेंक दिया था। 19 मई को इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस ने FSL और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली थी जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है। 9 साल की एक मासूम लड़की की निर्मम तरीके से की गई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि मरने वाली लड़की की नाबालिग बड़ी बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची थी।

हत्यारों ने मासूम की उंगलिया काट दी थी

खौफनाक वारदात वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के हरप्रसाद गांव की है। यहां रहने वाली 9 साल की मासूम लड़की करीना 16 मई से गायब थी। 19 मई को करीना का शव घर के पीछे झाड़ियों में मिला। उसकी बेहद निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। हत्यारों ने मासूम की उंगलिया काट दी थी और शव को तेजाब से जलाने की कोशिश की थी। मासूम छात्रा के पिता मजदूरी करते थे, वह काम के लिए घर से दूर रहा करते थे। मृतक छात्रा करीना नाबालिग भाई-बहनो के साथ घर पर थी।

क्यों की छोटी बहन की हत्या?
वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि आरोपी 13 साल की नाबालिग लड़की का पास के गांव के एक लड़के से अफेयर चल रहा था। 15 मई की रात छोटी बहन ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद आरोपी लड़की और उसके प्रेमी ने उसकी हत्या कर उसके शव को कमरे में बक्से में बंद कर रख लिया था। शव को 4 दिनों तक कमरे में रखा था। जब दुर्गंध आने लगी तो दोनों ने मिलकर शव के टुकड़े किए और उसे तेजाब से जलाना। फिर दोनों ने शव को घर के पीछे फेंक दिया था और इस वारदात से अनजान बन रहे।

यह भी पढ़ें-

लेकिन पुलिस की जांच FSL की जांच रिपोर्ट और डॉग स्क्वायड की मदद के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड की साजिश की परतों का खुलासा करते हुए आरोपी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक लड़की की एक चाची को भी गिरफ्तार किया है जिसकी पूरे साजिश में शामिल होने की बात बताई जा रही है। चाची को प्रेमी और आरोपी बहन के संबंधों की जानकारी थी और वह दोनों का साथ देती थी।

(हाजीपुर से अदिति सिंह की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement