Friday, May 10, 2024
Advertisement

ईटों से कुचलकर की थी बॉडी बिल्डर की हत्या, वांटेड आरोपी गिरफ्तार

कुछ दिनों पहले एक बॉडी बिल्डर की बेरहमी से ईटों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने बॉडी बिल्डर का मर्डर करने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Akash Mishra Published on: October 28, 2022 19:01 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रतीकात्मक फोटो

Uttar Pradesh: थाना टीला मोड़ क्षेत्र अंतर्गत भोपुरा-लोनी रोड पर स्थित बिहारी ढाबे के सामने एक बॉडी बिल्डर की हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में वांटेड आरोपी चिरंजीव शर्मा उर्फ कल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के पिता ने थाना टीला मोड़ पर हत्या का मामला दर्ज कराया था। मृतक के पिता कंवरपाल निवासी ग्राम जाबली दिल्ली पुलिस से उपनिरीक्षक के पद से रिटायर हैं। विवेचना के दौरान इस हत्याकांड में ईट से वार कर हत्या में चिरंजीवी शर्मा उर्फ कल्लू पंडित पुत्र बृजमोहन शर्मा निवासी ग्राम राजपुर थाना टीला मोड़ का नाम सामने आया था।

पूछताछ में कबूले अपने और साथियों के नाम-पते

आपको बता दें कि दिनांक 25 अक्टूबर की रात करीब 9: 15 बजे थाना टीला मोड़ क्षेत्र अंतर्गत भोपुरा-लोनी रोड पर स्थित बिहारी ढाबे के सामने कुछ लोगों द्वारा ग्राम जाबली थाना टीला मोड़ निवासी बॉडी बिल्डर अरुण उर्फ वरुण सिर पर ईटों के वार से हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद 27 अक्टूबर को पुलिस ने वांछित अभियुक्त चिरंजीव शर्मा उर्फ कल्लू को समय करीब बजे 21.25 बजे करन गेट चौराहे के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वारदात में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम और पते बताए। 

आरोपी ने की भागने की कोशिश

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने वारदात में इस्तेमाल की गई सेलेरियो कार को भी अपनी निशादेही पर साथ में चलकर बरामद करवाया। जानकारी के मुताबिक जब पुलिस आरोपी को साथ में लेकर हत्या में प्रयुक्त कार की बरामदगी हेतु फरुखनगर हिंडन नदी पुल के पार अभियुक्त के बताए स्थान पर पहुंची तो उसी दौरान अभियुक्त ने उपनिरीक्षक सुभाष की सर्विस पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। इसके बाद जब पुलिस ने ललकार कर रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर किया। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी। आरोपी को इलाज के राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है। 

आरोपी चिरंजीव शर्मा का अपराधिक इतिहास

1 मु0अ0सं0 1840 /2016 धारा 147 148 149 307 34 IPC,  थाना साहिबाबाद

2 मु0अ0सं0 1887/2016 धारा 25 आर्म्स एक्ट, थाना साहिबाबाद
3 मु0अ0सं0 565/2022 धारण 302 427 34 IPC तथा 7 CLA एक्ट, थाना टीला मोड़

आरोपी से बरामदगी का विवरण

1- मारुति सेलेरियो कार रजिस्ट्रेशन नंबर UK 17 B 7662

2- उप निरीक्षक सुभाष चंद्र से छीनी गई सर्विस पिस्टल एवं कारतूस

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement