Monday, May 06, 2024
Advertisement

प्रगति मैदान टनल में लूटपाट करने वाले चारों बदमाश गिरफ्तार, 24 जून को हुई थी घटना

लूटपाट का शिकार हुआ कारोबारी शनिवार शाम तीन से चार बजे के करीब रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल होते हुए इंडिया गेट की तरफ जा रहे थे। तभी उनके साथ यह घटना घटित होती है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: June 27, 2023 10:31 IST
delhi- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रगति मैदान टनल में लूटपाट करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: शनिवार प्रगति मैदान टनल में दिनदहाड़े हुई लूटपाट मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दिल्ली पुलिस ने लूटपाट में शामिल होने के आरोप में चारों  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने देर शाम एक बयान जारी कर बताया था कि दो आरोपियों को पकड़ लिया गया था, बाकी संदिग्धों की भी पहचान कर ली गयी थी और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे जा रहे थे। इसमें पुलिस को मंगलवार सुबह सफलता हाथ लगी। पुलिस बचे हुए दो और बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया।

 48 घंटे में 350 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की हुई जांच 

 पुलिस ने बताया कि प्रगति मैदान सुरंग में शनिवार को एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहायक से कथित तौर पर दो लाख रुपये लूटने वाले मोटरसाइकिल सवार चार लोगों की पहचान के लिए पिछले 48 घंटे में 350 से अधिक सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गयीं। पुलिस ने डिलीवरी एजेंट की कंपनी के कर्मचारियों और साथियों से भी पूछताछ की। पुलिस ने कहा, ‘‘हमने प्रगति मैदान सुरंग तथा उससे आगे जा रहे रास्ते पर लगे 350 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है ताकि यह पता लगाया जा सके कि बदमाश लूट के बाद कौन से रास्ते पर गए थे।’’ 

शनिवार को दिनदिहाड़े हुई थी लूटपाट 

बता दें कि शनिवार को प्रगति मैदान टनल के अंदर बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर कैब में सवार कारोबारी से दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से भाग जाते हैं। घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि 2 बाइकों पर आए 4 बदमाशों ने कैब को रुकवाया और पिस्टल दिखाकर बैग लूट ले गए। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला बोलते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement