Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिल्ली शराब घोटाला केस: कल सुबह 10 बजे क्या विस्फोटक खुलासा करेंगी आतिशी? किया ट्वीट

दिल्ली शराब घोटाला मामले में सोमवार को केजरीवाल ने कोर्ट में अपने दो नेताओं आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया। अब आतिशी ने ट्वीट किया है कि कल वो सुबह 10 बजे बड़ा खुलासा करेंगी।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 01, 2024 19:48 IST
aap leader atishi press conference - India TV Hindi
Image Source : PTI आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी

दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की हिरासत 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी गई है। सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी ईडी हिरासत बढ़ाई है। ईडी ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने इस केस में अपने दो मंत्रियों, आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। कोर्ट में जब ईडी ने इस बारे में जानकारी दी तो अरविंद केजरीवाल ने इसपर सहमति जताई। अरविंद केजरीवाल ने बताया है कि इस मामले में आरोपी विजय नायर उन्हें नहीं, आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था।

इस घटनाक्रम के बाद अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है और उसके बाद आतिशी ने एक्स पर एक छोटा-सा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने कल यानी मंगलवार की सुबह 10 बजे एक विस्फोटक एक्सपोज़ करने की बात कही है।  

आतिशी ने गिरफ्तारी की जताई थी आशंका

केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि आज कैलाश गहलोत को बुलाया गया ह, अब कल ईडी मुझे भी बुला सकती है। उसके बाद ईडी सौरभ भारद्वाज को भी बुला सकती है। इसके बाद हमें भी ईडी गिरफ्तार कर सकती है। यह सब आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए हो रहा है। मगर हम इनसे डरने वाले नहीं हैं। 

कैलाश गहलोत को ईडी के समन पर आतिशी ने कहा था कि ईडी की जांच का आबकारी नीति से संबंध नहीं है। अगर ऐसा होता तो सबसे पहले ईडी भाजपा के लोगों के यहां जाती, क्योंकि कथित शराब घोटाले के आरोपी शरथ चंद रेड्डी द्वारा 59.5 करोड़ भाजपा को देने की बात साफ हो चुकी है। 

ये भी पढ़ें:

CM केजरीवाल ने जेल में मुलाकात के लिए किन 6 लोगों के दिए नाम? जानें जेल में क्या-क्या मिलेगा

क्या जेल से सरकार चला पाएंगे केजरीवाल? तिहाड़ के पूर्व PRO ने दिया जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement