Monday, April 29, 2024
Advertisement

AAP MLA Akhilesh Pati Tripathi: सीवर की शिकायत पर आग बबूला हुए AAP विधायक, शिकायतकर्ता के 'सिर में दे मारी ईंट'

पुलिस ने बताया कि गुड्डू हलवाई के सिर पर मामूली चोट आई है, जबकि मुकेश बाबू को कोई बाहरी चोट नहीं आई है।

Atul Bhatia Reported By: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: July 07, 2022 6:19 IST
AAP MLA Akhilesh Pati Tripathi, AAP MLA Akhilesh Tripathi, Akhilesh Pati Tripathi- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/AAPAKHILESH AAP MLA Akhilesh Pati Tripathi.

AAP MLA Akhilesh Tripathi: आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर बुधवार को 2 लोगों पर हमले के मामले में FIR दर्ज की गई है। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के अशोक विहार इलाके में 2 लोगों पर हमला किया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शाम करीब साढ़े चार बजे लाल बाग क्षेत्र के पास मारपीट के एक मामले को लेकर अशोक विहार थाने में पीसीआर कॉल आई थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

‘दोनों को अस्पताल में शिफ्ट किया गया है’

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'जांच के दौरान पता चला कि मॉडल टाउन निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू नाम के 2 लोगों के साथ मारपीट की। उन लोगों को चोटें आई हैं और उन्हें जहांगीरपुरी के BJRM अस्पताल में शिफ्ट कराया गया है।' पुलिस ने बताया कि गुड्डू हलवाई का बयान दर्ज कर लिया गया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह अशोक विहार में एक फंक्शन में कैटरिंग सर्विस दे रहे थे तभी यह घटना हुई।

‘सीवर की शिकायत पर नाराज हो गए विधायक’
पुलिस ने कहा, 'फंक्शन के दौरान उन्होंने त्रिपाठी से मुलाकात की और इलाके में सीवेज की समस्या के बारे में शिकायत की, जिससे विधायक नाराज हो गए और कथित तौर पर हलवाई के सिर पर ईंट के टुकड़े से हमला कर दिया।' शिकायत के मुताबिक, गुड्डू हलवाई के रिश्तेदार महेश बाबू जब बीच-बचाव करने आए तो अखिलेश पति त्रिपाठी ने उनके ऊपर भी धावा बोल दिया। 

विधायक के खिलाफ दर्ज हुआ हमले का केस
पुलिस ने बताया कि गुड्डू हलवाई के सिर पर मामूली चोट आई है, जबकि मुकेश बाबू को कोई बाहरी चोट नहीं आई है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323/341 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement