1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद को किया आइसोलेट

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद को किया आइसोलेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पत्नी सुनीता केजरीवाल के कोरोना संक्रमित के पाए जाने पर अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 20, 2021 15:02 IST
Arvind Kejriwal wife Sunita Kejriwal Coronavirus positive अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल क- India TV Hindi
Image Source : ANI अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पत्नी सुनीता केजरीवाल के कोरोना संक्रमित के पाए जाने पर अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल जांच में कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं और वह घर पर पृथकवास में हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने भी स्वयं को पृथक कर लिया है। 

कोविड-19 मरीजों के लिए बिस्तरों की संख्या बढ़ाएगी दिल्ली सरकार-  मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को घोषणा की कि कोविड-19 मरीजों के लिए आगामी कुछ दिन में राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न अस्पतालों एवं केंद्रों में करीब 2,700 अतिरिक्त बिस्तरों की व्यवस्था की जाएगी।

सिसोदिया ने एक ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ढाई सप्ताह में यहां बिस्तरों की संख्या तिगुनी हो गई है। आगामी कुछ दिनों में 2,700 और बिस्तरों का प्रबंध किया जाएगा। कोविड-19 के अधिकतर मरीज घर में ही पृथक-वास में ठीक हो रहे हैं। जिन लोगों को अस्पताल में भर्ती किए जाने की आवश्यकता है, मैं उनसे अपील करता हूं कि वे बिस्तर की उपलब्धता के बारे में ऐप के जरिए पहले पता कर लें और इसके बाद अस्पताल जाएं।’’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार रात 10 बजे से 26 अप्रैल की सुबह पांच बजे तक छह दिन का लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है। शहर में रविवार को कोरोना वायरस के एक दिन में सर्वाधिक 25,462 नए मामले सामने आए और लोगों के संक्रमित पाए जाने की दर बढ़कर 29.74 प्रतिशत हो गई है। यानी शहर में जिन नमूनों की जांच की जा रही है, उनमें से हर तीसरा नमूना संक्रमित पाया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद को किया आइसोलेट News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X