Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शराब घोटाले के पैसों का खुलासा कल कोर्ट में करेंगे अरविंद केजरीवाल, पत्नी सुनीता का दावा

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया है। आइए जानते हैं उन्होंने आज क्या कहा है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: March 27, 2024 14:17 IST
सुनीता केजरीवाल।- India TV Hindi
Image Source : PTI सुनीता केजरीवाल।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं। आम आदमी पार्टी के दावा है कि केजरीवाल सीएम पद नहीं छोडे़ंगे और जेल से ही सरकार चलाएंगे। इस बीच अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया है। बता दें कि सुनीता, अरविंद केजरीवाल से मिलने ईडी के ऑफिस भी गई थीं। आइए जानते हैं उन्होंने आज क्या कहा है। 

कल करेंगे घोटाले के पैसों का खुलासा

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ईडी शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रही है लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। इन पैसों के लिए सिसोदिया समेत विभिन्न नेताओं के घर रेड हुई। केजरीवाल के घर पर भी रेड की गई। अब सुनीता केजरीवाल ने दावा किया है कि अरविंद दिल्ली शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे। ये जानकारी खुद अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी को दी है। 

केजरीवाल को डायबिटीज है- सुनीता

सुनीता केजरीवाल ने कहा है कि मंगलवार की शाम वह अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थीं। केजरीवाल को डायबिटीज है और उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि बीते 2 साल में ईडी ने 250 से ज्यादा रेड की है। वो पैसा ढूंढ़ रहे हैं लेकिन अभी तक एक पैसा नहीं मिला। हमारे घर रेड में मात्र 70 हजार रुपये मिले। केजरीवाल देश को बताएंगे की ये पैसा कहां है और इसका सबूत भी देंगे। 

हिरासत से निर्देश दे रहे केजरीवाल

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा था कि केजरीवाल ने उन्हें ईडी की हिरासत से निर्देश भेजा है। आतिशी ने कहा था कि केजरीवाल ने ED की कस्टडी में रहने के बावजूद निर्देश भेजे हैं। जिसमें कहा गया है कि दिल्लीवालों को पानी की कमी नहीं होनी चाहिए। वहीं, मंगलवार को सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उन्हें केजरीवाल ने जेल से निर्देश देते हुए दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में अब 'जेल से चलेगी सरकार', अंदर बैठकर CM केजरीवाल ने जारी किया एक और आदेश

दिल्ली विधानसभा की बैठक कल, चीफ सेक्रेटरी को मोहल्ला क्लीनिक में फ्री दवाइयां और टेस्ट की स्थिति बताने का आदेश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement