Friday, May 10, 2024
Advertisement

Azam Khan News: सपा नेता आजम खान के हार्ट में परेशानी, डाला गया स्टंट, दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती

Azam Khan News: आजम के हार्ट में स्टंट डाला गया है। उन्हें बीते सोमवार को गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 14, 2022 13:49 IST
Azam Khan - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Azam Khan

Highlights

  • सपा नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ी
  • आजम खान के हार्ट में परेशानी
  • आजम खान के स्टंट डाला गया

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें हार्ट में परेशानी के बाद दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, आजम के हार्ट में स्टंट डाला गया है। उन्हें बीते सोमवार को गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

अगस्त में भी खराब हुई थी तबीयत

बता दें कि बीते कुछ समय से आजम खान की तबीयत लगातार बिगड़ रही है। वह कई बार हॉस्पिटल में एडमिट किए गए। अगस्त में भी आजम खान की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उन्हें सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया की शिकायत को देखते हुए आईसीयू (ICU) में शिफ्ट किया गया था।

सपा मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव उनका हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था, "आजम खान से मिला, उनसे बात हुई। उनकी तबीयत ठीक है। उनका अभी इलाज चल रहा है। वह पहले से बेहतर हैं।"

कोरोना से भी हो चुके हैं संक्रमित

आजम खान कोरोना से भी संक्रमित रह चुके हैं। जब वह सीतापुर जेल में थे, तो वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उनकी हालत सुधरी थी। कोरोना का असर तब उनके फेफड़ों पर पड़ा था।

इससे पहले जून में भी उनकी तबीयत बिगड़ी थी

इससे पहले जून में जब आजम खान की तबीयत बिगड़ी थी तब उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब भी अखिलेश यादव उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। गौरतलब है कि 27 महीने जेल में रहने के बाद आजम खान रिहा हुए हैं। जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने कहा था कि जेल में रहते-रहते उनकी सेहत खराब हो गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement