Thursday, April 25, 2024
Advertisement

"दिवाली गिफ्ट के लिए मांगे 1 करोड़ रुपये", BJP ने जारी किया महेश गोयल का स्टिंग ऑपरेशन

बीजेपी ने मुकेश गोयल का कथित 'स्टिंग ऑपरेशन' का वीडियो जारी किया। संबित पात्रा ने आरोप लगाया, “गोयल ने एमसीडी के जूनियर इंजीनियर से यह कहते हुए एक करोड़ रुपये मांगे कि इसकी जरूरत 100-150 नेताओं को दिवाली गिफ्ट देने के लिए है।”

Reported By : Anand Prakash Pandey Edited By : Swayam Prakash Published on: November 18, 2022 13:29 IST
AAP नेता मुकेश गोयल का कथित स्टिंग ऑपरेशन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BJP DELHI AAP नेता मुकेश गोयल का कथित स्टिंग ऑपरेशन

दिल्ली में MCD चुनाव से पहले राजनीति बेहद गर्म है। आज बीजेपी ने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मुकेश गोयल पर बड़े आरोप लगाए। इसके अलावा बीजेपी ने मुकेश गोयल का कथित 'स्टिंग ऑपरेशन' का वीडियो भी जारी किया। बीजेपी प्रवक्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली नगर निगम के एक जूनियर इंजीनियर से पार्टी नेताओं को गिफ्ट देने के एवज में पैसे मांगने का आरोप लगाया। भाजपा के आरोपों पर AAP नेता मुकेश गोयल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

"एमसीडी के जूनियर इंजीनियर से मांगे पैसे"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गोयल के कथित ‘स्टिंग ऑपरेशन’ का एक वीडियो दिखाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘AAP’ प्रमुख अरविंद केजरीवाल को गोयल को तुरंत पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए। पात्रा ने आरोप लगाया, “गोयल ने एमसीडी के जूनियर इंजीनियर से यह कहते हुए एक करोड़ रुपये मांगे कि इसकी जरूरत 100-150 नेताओं को दिवाली गिफ्ट देने के लिए है।” 

बीजेपी ने मुकेश गोयल को बताया केजरीवाल का “खास”
भाजपा नेता ने आगे दावा किया कि गोयल केजरीवाल के “खास” थे, जिन्होंने कभी भी एमसीडी मामलों पर उनसे परामर्श किए बिना कोई निर्णय नहीं लिया। गोयल आदर्श नगर वार्ड से एमसीडी चुनाव में ‘AAP’ के उम्मीदवार हैं। पांच बार नगर पार्षद रहे, गोयल ने पिछले साल नवंबर में कांग्रेस छोड़ AAP का हाथ थामा लिया था। दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के चुनाव के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा और 7 दिसंबर को मतों की गिनती की जाएगी।

गोयल बोले- मानहानि का केस करूंगा
वहीं बीजेपी के इन आरोपों पर आप नेता मुकेश गोयल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। मुकेश गोयल ने एक पीसी के दौरान कहा, "आज बीजेपी ने एक फ़र्ज़ी वीडियो जारी की है। इधर-उधर से वीडियो ली गई है। दिल्ली में भाजपा हार रही है, इसलिए ये हार का डर है। ये छवि ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं। ये हम पर अनाप शनाप आरोप लगाते रहे हैं।" गोयल ने कहा कि मैं किसी भी जांच एजेंसी से जांच के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मैं संबित पात्रा, हरीश खुराना और अजय के ख़िलाफ़ मानहानि का केस करूंगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement