1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. कोरोना संदिग्ध ने की अस्पताल से भागने की कोशिश, अस्पताल कर्मियों ने युवक को पकड़ा

कोरोना संदिग्ध ने की अस्पताल से भागने की कोशिश, अस्पताल कर्मियों ने युवक को पकड़ा

दिल्ली के आरएमएल अस्पताल से एक कोरोनो वायरस संदिग्ध भागने की कोशिश की। यह संदिग्ध दिल्ली के घोंडा का रहने वाला है जिसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है। आरएमएल अस्पताल के स्टाफ ने भागने की कोशिश में उसे घेर लिया।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: May 07, 2020 19:24 IST
Coronavirus suspect tried to escape from Delhi's RML hospital- India TV Hindi
Coronavirus suspect tried to escape from Delhi's RML hospital caught by staff

नई दिल्ली: दिल्ली के आरएमएल अस्पताल से एक कोरोनो वायरस संदिग्ध भागने की कोशिश की। यह संदिग्ध दिल्ली के घोंडा का रहने वाला है जिसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है। आरएमएल अस्पताल के स्टाफ ने भागने की कोशिश में उसे घेर लिया। जब वो नहीं माना तो उसकी पिटाई की गई और फिर उसे एम्बुलेंस में लेकर अस्पताल लाया गया। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। 

दिल्ली में बुधवार तक सामने आए कोविड-19 के 5,532 मामलों में से एक-तिहाई मामले एक से छह मई के बीच सामने आए हैं। आंकड़ों के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को कोविड-19 के 428 मामले सामने आए। एक दिन में सामने आए यह सबसे अधिक मामले हैं। इससे पहले तीन मई को 427 मामले सामने आए थे। 

आंकड़ों के अनुसार, एक से छह मई के बीच 2,017 मामले सामने आए हैं। वहीं एक मई को 223, दो मई को 384, तीन मई को 427, चार मई को 349, पांच मई को 206 और छह मई को 428 मामले सामने आए। इसके अलावा बुधवार को कोरोना वायरस के 428 मामले सामने आए और इससे एक व्यक्ति की जान भी चली गई। तीन से पांच मई के बीच कोविड-19 के कारण किसी की जान नहीं गई थी। 

अधिकारियों ने बताया कि अभी तक शहर में वायरस से संक्रमित होने के बाद 65 लोगों की जान जा चुकी है। इनमें से 33 लोगों की उम्र 60 साल से अधिक थी, यह शहर में इससे जान गंवाने वाले लोगों का 50 प्रतिशत है। वहीं इनमें से 21 लोगों की उम्र 50 से 59 वर्ष के बीच और 11 लोगों की उम्र 50 साल से कम थी। 

राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार तक कोविड-19 के मामले 5,104 थे और 64 लोगों की इससे जान जा चुकी थी। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि शहर में कोविड-19 के मामले अब 11 दिन में दोगुने हो रहे हैं, जो पहले 13 दिन में दोगुने हो रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि कई लंबित जांचों की रिपोर्ट आ रही हैं।’’

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। कोरोना संदिग्ध ने की अस्पताल से भागने की कोशिश, अस्पताल कर्मियों ने युवक को पकड़ा News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X