Monday, April 29, 2024
Advertisement

शराब परोसने के लिए लड़कियां, व्हाट्सऐप पर एंट्री कोड... दिल्ली के छतरपुर में क्राइम ब्रांच ने अवैध कसीनो पर मारा छापा

दिल्ली के छतरपुर इलाके में क्राइम ब्रांच ने जब एक अवैध कसीनो पर छापा मारा तो वहां 50 से ज्यादा लोग जुआ खेलते मिले। इस दौरान वहां से लाखों रुपये कैश, 7100 टोकन, फ्लेवर्ड हुक्का, हरियाणा की शराब और शराब परोसने के लिए लड़कियां भी मिलीं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: October 14, 2023 10:54 IST
casino- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छतरपुर के डेरा गांव में एक फॉर्म हाउस में बने कसीने में जुआ खेलते पकड़े गए 50 लोग

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने छतरपुर के डेरा गांव में बने फॉर्म इलाके में Phores फार्महाउस में एक गुप्त जानकारी के बाद छापेमारी की। असल में क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि यहां पर अवैध तरीके से कसीनो टेबल्स लाई गई हैं। यहां बड़े लेवल पर जुआ खेला जा रहा है और हरियाणा की शराब परोसी जा रही है। शराब परोसने के लिए लड़कियों को भी अवैध तरीके से लाया गया है। इस जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच ने यहां छापा मारा और यहां 50 से ज्यादा लोग मिले जो जुआ खेल रहे थे। इनमें से पांच कसीनो संचालक और मालिक अमित कुमार, सतेंद्र सहगल, साहिल गुजराल, तेजिंदर सिंह, मिथुन तनेजा, सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

एंट्री के लिए बताना पड़ता था पासवर्ड

मिथुन तनेजा के पास से 5 लाख रुपए और एक और शख्स के पास से ढाई लाख कैश, हरियाणा की शराब की बोतलें, दो कसीनो टेबल और फ्लेवर्ड हुक्के बरामद किए गए हैं। क्राइम ब्रांच की जांच में पता लगा कि इस फॉर्म हाउस को किराए पर लेकर अवैध तरीके से कसीनो चलाया जा रहा था और यहां आने वाले लोगों को फॉर्म हाउस की लोकेशन वाट्सएप पर शेयर की जाती थी। साथ ही दरवाजा खोलने से पहले लोगों से एक कोड वर्ड पूछा जाता था, जिसका नाम था गुरु जी। जो 'गुरु जी' पासवर्ड बताता था, उसी की फॉर्म हाउस में एंट्री की जाती थी।

4 कसीनो टेबल और ढेर सारा कैश बरामद
दिल्ली क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी ने बताया कि फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा रहा है और इनके बाकि के साथियों को पता लगाया जा रहा है। फॉर्म हाउस से करीब 8 लाख रुपए कैश, 7100 टोकन, फ्लेवर्ड हुक्का, बीयर, व्यहीस्की, प्लेइंग कार्ड्स, तंबोला गेम किट, एम्पलीफायर, नगदी गिनने की मशीन, 4 कसीनो टेबल बरामद की गई हैं। गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब छतरपुर इलाके के अंदर फॉर्म हाउस में इस तरीके से अवैध कसीनो चलाया जा रहा हो। आए दिन यहां फॉर्म हाउस में कसीनो, रेव पार्टी का आयोजन किया जाता है। 

ये भी पढ़ें-

भदोही पुलिस ने पकड़े 13 किलो सोने के बिस्किट, 8 करोड़ रुपये से ज्यादा है कीमत

ये है देश का सबसे छोटा मतदान केंद्र, केवल 5 लोगों के लिए बनाया जाता है पोलिंग बूथ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement