Monday, May 13, 2024
Advertisement

दिल्ली: पिता की हत्या कर श्मशान घाट लेकर पहुंचा बेटा, तभी पुजारी ने गले पर देख लिए निशान...

दिल्ली के बंजाबी बाग में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह शराब का आदि था। लड़के ने पिता को पहले ब्लेड से गला काटकर मारा फिर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर पहुंच गया। लेकिन तभी पुजारी को शक हो जाता है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Swayam Prakash Published on: October 13, 2023 9:51 IST
Punjabi Bagh murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली के बंजाबी बाग में बेटे ने शराबी पिता का गला रेता

दिल्ली में एक शख्स ने अपने के पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। खबर है कि पंजाबी बाग़ इलाके में कलयुगी बेटे ने शराब के आदि पिता की जान ले ली। पिता की हत्या करने के बाद बेटा रिंकू यादव अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर पहुंचा। लेकिन तभी अंतिम संस्कार की क्रिया के दौरान पंडित ने गर्दन पर कटे होने का निशान देख लिया। जब पुजारी ने इसके बारे में बेटे से पूछा तो उसने कोई सही जवाब नहीं दिया। शक होने पर पंडित ने पुलिस को फोन कर दिया। 

अंतिम संस्कार के दौरान पंडित ने देखे गले पर कट

पुजारी से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सतीश यादव के शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे  गिरफ्तार कर लिया है। पश्चिम पुरी श्मशान घर पर दाहसंस्कार के दौरान इस घटना का खुलासा हुआ तो वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक मादीपुर, पंजाबी बाग का रहने वाला एक व्यक्ति जिसका नाम रिंकू यादव है, अपने पिता सतीश यादव का शव लेकर श्मशान घाट पश्चिम पुरी आया था। आरोपी रिंकू अपने पिता को मारकर चुपचाप अंतिम संस्कार कराने की फिराक में था, ताकि सब कुछ सामान्य लगे। लेकिन दाह संस्कार के दौरान पंडित ने शव की गर्दन और बांह पर कुछ सर्जिकल कट देखे। पंडित ने रिंकू यादव से इसके बारे में पूछताछ की लेकिन रिंकू ने सवालों का कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। शक होने पर पंडित ने पीसीआर को कॉल करके पुलिस बुला ली। 

"पिता शराबी था इसलिए ब्लेड से हत्या कर दी"
जब रिंकू यादव नाम के शख्स से उसके पिता की मौत के बारे में पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि अपने पिता की ब्लेड मारकर हत्या कर दी। उसने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके पिता आदतन शराब पीते थे और परिवार के लिए परेशानी का कारण बन रहे थे। वह अपने पिता की शराब पीने की आदत से पूरी तरह तंग आ चुका था और 12 तारीख की सुबह उसने ब्लेड से अपने पिता का गला काट दिया।

ये भी पढ़ें-

मिजोरम चुनाव: ZPM के सीएम उम्मीदवार लालदुहोमा का वादा- सत्ता में आए तो 5 सालों तक नहीं बढ़ाएंगे बिजली के दाम

राजस्थान: 3 साल के नन्हे बच्चे ने डेढ़ साल की बहन को मौत के मुंह से निकाला; VIDEO देख सब हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement