Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दिल्ली: 16 साल की लड़की को कासिम नाम के शख्स ने गोली मारी, जीटीबी हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

दिल्ली में एक 16 साल की लड़की को गोली मारने की घटना सामने आई है। गोली मारने वाला शख्स लड़की का दोस्त और पड़ोसी बताया जा रहा है। गोली मारने वाले शख्स की पहचान कासिम के रूप में हुई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 07, 2023 6:16 IST
Delhi Crime - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC 16 साल की लड़की को गोली मारी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर दोस्ती का कत्ल हुआ है। मामला सुभाष पार्क के नंद नगरी का है। यहां एक 16 साल की लड़की को उसके दोस्त ने गोली मार दी है। गोली मारने वाले शख्स का नाम कासिम बताया जा रहा है और वह लड़की का पड़ोसी भी था। घायल लड़की को जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया है और खबर लिखे जाने तक उसकी हालत स्थिर बताई गई है। आरोपी शख्स को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। ये बयान दिल्ली पुलिस की तरफ से आया है। 

दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हालही में खबर मिली थी कि समयपुर बादली के सिरसपुर में पत्नी के साथ बदसलूकी करने का विरोध करने पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के बबलू (26) के रूप में हुई है। हत्या का आरोपी और उसके साथी पकड़े जा चुके हैं।

शनिवार को बबलू का पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया। बबलू अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ सिरसपुर में किराए पर रहते थे। इस घटना को अंजाम देने वालों में नाबालिग भी शामिल हैं। बबलू के सीने में चाकू घोंपने वाला भी एक नाबालिग ही था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- 

यूपी: प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में बड़ी खबर, जिस मुस्लिम हॉस्टल में रची गई साजिश, उसे किया गया सीज 

बिहार: रावड़ी देवी के बाद अब लालू यादव से हो सकती है पूछताछ, आखिर क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम केस?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement