1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्लीः द्वारका में स्कूली छात्रों के बीच झगड़े में एक छात्र की गोली मारकर हत्या

Delhi: स्कूल के छात्रों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक छात्र की मौत

पुलिस ने इस मामले में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस को गिरफ्तार लोगों के पास से एक देशी पिस्टल और एक खाली कारतूस भी बरामद हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 27, 2022 15:50 IST
Delhi A Student Shot Dead In A Fight Between School Students In Dwarka- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Delhi A Student Shot Dead In A Fight Between School Students In Dwarka

Highlights

  • पुलिस ने इस मामले में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया
  • गिरफ्तार लोगों के पास से एक देशी पिस्टल और एक खाली कारतूस भी बरामद हुआ
  • घटना पश्चिमी दिल्ली के द्वारका स्थित एक निजी स्कूल में घटित हुई

दिल्लीः राजधानी दिल्ली के द्वारका स्थित एक स्कूल में छात्रों की बीच झड़प के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस को गिरफ्तार लोगों के पास से एक देशी पिस्टल और एक खाली कारतूस भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ये पूरा मामला पश्चिमी दिल्ली के द्वारका स्थित एक निजी स्कूल से जुड़ा हुआ है। जहां शनिवार को स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। इस झगड़े में गोली चलने से एक छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान 19 वर्षीय खुर्शीद के रूप में हुई है। जबकि खुर्शीद पर गोली चलाकर उसकी जान लेने वाले आरोपी की पहचान मोनू उर्फ लाठेर के नाम से हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच झगड़ा होने पर मोनू ने खुर्शीद पर गोली से हमला कर दिया। जिसमें खुर्शीद को गोली लगने से वह बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।   

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले में अभी तक साहिल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से एक देशी पिस्टल और एक खाली कारतूस भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।