Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पहले चाकू से गोदा, फिर घसीटा... पुलिस ने देखा तो लाश छोड़कर भागने लगे 3 लड़के; सामने आया भयानक VIDEO

घटना कल देर रात साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर इलाके में हुई। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम गौरव है और उसकी उम्र 22 साल थी। वहीं, जो तीन बदमाश गौरव के शव को सड़क पर खींच रहे थे उनमें से 2 नाबालिग हैं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Khushbu Rawal Updated on: January 11, 2024 13:01 IST
पुलिस को देखते ही...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस को देखते ही भागने लगे आरोपी

दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक लाश को खींचकर ले जा रहे 3 लड़कों को पेट्रोलिंग कर रही दिल्ली पुलिस की टीम ने देख लिया जिसके बाद तीनों बदमाश भागने लगे। पुलिस ने इनी तीनों लड़कों को पकड़ लिया है जो लाश ठिकाने लगाने जा रहे थे। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे बदमाश पुलिस को देखकर भाग रहे हैं।

नहर के पास घसीटकर ले जा रहे थे शव

दरअसल, घटना कल देर रात साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर इलाके में हुई। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम गौरव है और उसकी उम्र 22 साल थी। वहीं, जो तीन बदमाश गौरव के शव को सड़क पर खींच रहे थे उनमें से 2 नाबालिग हैं और तीसरे बदमाश का नाम अरमान पुत्र सुरेंदर है। पुलिस गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान ये तीनों युवक बदरपुर इलाके में नहर के पास शव को घसीटकर ले जा रहे थे। जब पुलिस की उन पर नजर पड़ी तो वह तीनों भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने तुरंत पीछा कर आरोपियों को धर दबोचा।

झगड़े के बाद की हत्या

पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि इन तीनों का मृतक गौरव के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने गौरव की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए सड़क पर घसीट रहे थे तभी पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement