Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Delhi Excise Policy Case: "BJP को ना CBI की इज्जत का ख्याल ना प्रवेश वर्मा की, रेड में कुछ नहीं मिला," खूब बरसीं AAP नेता आतिशी

Delhi Excise Policy Case: आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी मार्लेना ने रविवार को भारतीय जनदता पार्टी पर जमकर हमला बोला। आतिशी ने कहा कि कुछ देर पहले बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, लगा था कि वे कुछ ठोस सबूत रखेंगे, लेकिन कहानी सुनाती रहे।

Reported By : Bhasker Mishra Edited By : Swayam Prakash Published on: August 21, 2022 17:21 IST
AAP leader Atishi Marlena- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO AAP leader Atishi Marlena

Highlights

  • AAP नेता आतिशी ने बीजेपी पर किया तीखा हमला
  • "BJP को प्रवेश वर्मा की इज्जत का कोई खयाल नहीं"
  • CBI ने मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर की थी छापेमारी

Delhi Excise Policy Case: आम आदमी पार्टी (AAP)  की नेता आतिशी मार्लेना ने रविवार को भारतीय जनदता पार्टी पर जमकर हमला बोला। आतिशी ने कहा कि कुछ देर पहले बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, लगा था कि वे कुछ ठोस सबूत रखेंगे, लेकिन कहानी सुनाती रहे। प्रवेश वर्मा कोई ठोस सबूत नहीं रख पाए। आतिशी ने कहा कि आज BJP को भी पता है कि पूरे देश मे उनकी फजीहत हो रही है, क्योंकि मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर CBI ने जो छापेमारी की है उसमें उन्हें कुछ नहीं मिला है।

"ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि..."

AAP नेता आतिशी ने आगे कहा कि BJP को प्रवेश वर्मा की इज्जत का कोई खयाल नहीं है, मनगढ़ंत कहानी बनाकर भेज देती है। आतिशी ने कहा कि BJP को तो CBI की भी इज्जत का कोई खयाल नहीं है। पहले ये प्लांट कर दिया कि CBI ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। जब देशभर में लोग इस बात को लेकर गुस्से में आ गए तो PMO से फिर प्लांट किया गया की नोटिस नहीं भेजा। AAP नेता ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि CBI को रेड में कुछ नहीं मिला।

बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने लगाए बड़े आरोप 
दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की। इसको लेकर बीजेपी और आप के बीच तीखी बयानबाजी का दौरा जारी है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि IAC ( इंडिया अगेंस्ट करप्शन) पार्टी ने LOC तक का सफर तय कर लिया है। भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एक सवाल का जवाब नहीं दिया। दो प्रतिशत से 12 प्रतिशत कमीशन क्यों किया? उन्होंने कहा कि तेलंगाना के सीएम केसीआर के रिश्तेदार ने सीएम केजरीवाल के साथ मिलकर पूरा प्लान बनाया।  

प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली के पांच सितारा होटल में छह महीने तक के लिए कमरा बुक था। भाजपा नेता ने कहा कि इस पालिसी को तेलंगाना में भी लागू किया। करीब 150 करोड रुपए की रिश्वत के तौर पर पहली डील में दिल्ली सरकार को दिया। ओबरॉय होटल में पूरी मीटिंग हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement