Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Delhi Hit and Run Case: जरा सी बात पर स्कॉर्पियो सवार ने बाइकर को मारी टक्कर... डरा देगा दिल्ली का ये VIDEO

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। सड़क के बीचों बीच टक्कर का ये खौफनाक वीडियो आपको दहला देगा। पहले बाइकर्स गुट और स्कॉर्पियों कार सवार के बीच कुछ कहासुनी हुई और विवाद में गाली गलौज भी की गई।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 06, 2022 16:04 IST
Delhi Hit and Run Case- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Delhi Hit and Run Case

Highlights

  • दिल्ली के अर्जनगढ़ में रोडरेज का मामला
  • रोडरेज में कार सवार ने बाइकर को मारी थी टक्कर
  • हादसे में बाल-बाल बची बाइकर की जान

Delhi Hit and Run Case: देश की राजधानी दिल्ली से रोडरेज का हैरान करने वाली वीडियो सामने आया है जहां एक कार सवार ने बाइकर को टक्कर मार दी। हैरान करने वाला ये वीडियो दिल्ली के अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास का है जहां पहले बाइकर और कार सवार के बीच कुछ कहासुनी हुई। फिर तेजी से आए स्कॉर्पियों सवार ने बाइक को टक्कर मार दी। वीडियो के आधार पर पुलिस ने संज्ञान लेते जांच शुरू कर दी है और टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान कर ली है। पुलिस ने बाइक सवारों से भी पूरे मामले में लिखित शिकायत मांगी है।

SUV वाले से बहस...बाइक में मारी टक्कर

सोशल मीडिया में वायरल एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। सड़क के बीचों बीच टक्कर का ये खौफनाक वीडियो आपको दहला देगा। पहले बाइकर्स गुट और स्कॉर्पियों कार सवार के बीच कुछ कहासुनी हुई और विवाद में गाली गलौज भी की गई। फिर सभी आगे बढ़ गए, कुछ दूर आगे जाने के बाद कार सवार तेजी से आया और एक बाइकर को रफ्तार में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार अपना बैलेंस खो बैठा और काफी दूर तक हवा में उछलते हुए डिवाइडर के पास जा गिरा।

देखिए वीडियो-

हादसे में बाल-बाल बची बाइकर की जान
वायरल वीडियो के मुताबिक, अर्जनगढ़ में एक मोटरसाइकिल सवारों का ग्रुप गुजर रहा था। इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार कार सवाल से बहस करता दिखा।  अनुराग आर. अय्यर नाम के यूजर ने 45-सेकंड की क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल की है। इसमें 10 सेकेंड में स्कॉर्पियो को ड्राइवर द्वारा तेज गति से ड्राइव करते हुए देखा जा सकता है। फिर इसके बाद में एक बाइकर्स को एसयूई चालक द्वारा टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है। इस टक्कर में 20 वर्षीय श्रेयांश बुरी तरह से गिर जाता है। इस दौरान उसकी बाइक भी गिर जाती है।

CM केजरीवाल से की ड्राइवर को पकड़ने की मांग
गनीमत रही की इस घटना में उसकी जान बाल बाल बच गई। बाइकिंग गियर्स के चलते उसकी जान बच गई। बाइकर्स श्रेयांश के ग्रुप के एक सदस्य अनुराग अय्यर ने वीडियो शेयर किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कार ड्राइवर को पकड़ने की मांग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement