Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली में 11वीं के छात्र पर चाकू से हमला, बीच-बचाव करने आया शख्स भी हुआ घायल

दिल्ली में एक बार फिर चाकू कांड देखने को मिला है। यहां राह चल रहे 11वीं के छात्र पर एक शख्स ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में छात्र समेत बीच बचाव करने आया शख्स भी घायल हो गया है।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Published on: August 26, 2023 22:35 IST
Delhi knife attack two person injured included student in narela- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के नरेला इलाके में शनिवार सुबह एक व्यक्ति ने एक स्कूली छात्र और एक अन्य व्यक्ति पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी विनय (23) की स्थानीय लोगों ने पिटाई भी कर दी। विनय के मानसिक रूप से अस्थिर होने का संदेह है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक प्रारंभिक जांच के अनुसार विनय ने एसकेवी स्कूल के छात्र चमन (11) पर अचानक और बिना किसी उकसावे के हमला किया। 

दिल्ली में फिर चाकू कांड

चमन पर हमला होते देख राहगीर राजेश ने हस्तक्षेप किया और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी विनय ने उस पर भी हमला कर दिया। राजेश के सिर, चेहरे और हाथ पर कई चोटें आईं हैं। पुलिस के मुताबिक चमन को पीठ में बाएं कंधे के पास चोट लगी है। दोनों को सत्यवादी राजा हरीश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां राजेश का अभी भी इलाज चल रहा है, जबकि चमन खतरे से बाहर है। 

पहले किया हमला, फिर खुद को पहुंचाया नुकसान

इसी बीच स्थानीय लोगों और राहगीरों ने विनय को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उसने चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की भी कोशिश की, झगड़े का कोई विशेष कारण नहीं था। अधिकारी ने कहा कि कानूनी एवं चिकित्सा मामलों और पीड़ितों के बयानों के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपी विनय के परिवार के सदस्यों को बुलाया गया और वे उसके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देंगे या क्या वह इसका इलाज करवा रहा है। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement